Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़ी गलतियां जो WWE Crown Jewel में देखने को मिली

  • WWE के इस बड़े इवेंट में ये गलतियां हुईं थी
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:37 IST

Enter caption

सऊदी अरब में हुआ क्राउन ज्वेल इवेंट पहले से ही विवादों से घिरा हुआ था। इसके बावजूद कंपनी ने इस इवेंट को करवाने का फैसला। WWE यूनिवर्स ने अपनी पूरी कोशिश की, जिससे इस इवेंट को होने से रोका जा सके लेकिन उनकी कोशिश बेकार गई।

आखिरी बार जब इस देश में WWE ने इवेंट बुक किया था तब भी हमें काफी सारी गलतियां देखने को मिली थीं। उस शो के दौरान टाइटस ओ'नील रिंग के नीचे फिसल कर गये गए थे और अबतक फैंस को यह बात याद है।

इस शो में भी हमें ऐसी ही गलतियां देखने को मिली जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। आइये जानें इस शो में हुई 4 बड़ी गलतियों के बारे में:

#4 कमेंट्री टीम ने गलती की थी

There was an uncomfortable atmosphere at the announce table

रैने यंग ने इस इवेंट ने भी इस इतिहास रचा जब उन्होंने सऊदी अरब के अंदर कमेंट्री की। इस पूरे इवेंट ने वह एकलौती महिला थीं जिन्हें यहां पर काम करने की इजाजत दी गयी थी।

ऐसा लग रहा था कि कमेंट्री टीम को कुछ बातें कहने की इजाजत नहीं दी गयी थी और इस कारण हमें कमेंट्री टीम से गलती होते हुए दिखी।

कोरी को लगा कि यह इवेंट संडे को हो रहा था और इस कारण उन्होंने कहा कि अगले दिन मंडे नाइट रॉ है। यह इवेंट शुक्रवार को हुआ था और रॉ सोमवार (इंडिया में मंगलवार) को होती है। वहीं माइकल कोल में कहा कि सैथ रॉलिंस अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को सर्वाइवर सीरीज में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं जबकि ये एक नॉन टाइटल मुकाबला था। सर्वाइवर सीरीज में हो रहा हर चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबला नॉन टाइटल मुकाबला ही होता है लेकिन शायद कोल इस बात को भूल गए और उनसे ये गलती हो गयी।

ऐसा लग रहा था कि कमेंट्री टीम गलत पेज पर थी और इस कारण ऐसी छोटी-छोटी गलतियां हो रही थी।

Advertisement

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 4 NEXT
Published 03 Nov 2018, 11:30 IST
Advertisement
Fetching more content...