COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Crown Jewel में ट्रिपल एच को लगी गंभीर चोट, होगी सर्जरी

SENIOR ANALYST
न्यूज़
2.73K   //    Timeless

Enter caption


सऊदी अरब में हुए क्राउन ज्वेल के मेन इवेंट मैच में शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच (DX) का सामना ब्रदर्स ऑफ डैस्ट्रक्शन (द अंडरटेकर, केन) के साथ हुआ। मैच लड़ते हुए ट्रिपल एच को गंभीर चोट लग गई। अब WWE.com ने जानकारी दी है कि ट्रिपल एच को छाती की मांसपेशियों में चोट आई है और चोट ठीक करवाने के लिए ट्रिपल एच को अमेरिका जाकर ऑपरेशन करवाना होगा। क्राउन ज्वेल के बाद WWE की पूरी टीम यूरोप के दौरे पर जा रहे हैं, जहां ट्रिपल एच को भी जाना था। लेकिन अब चोट की वजह से ट्रिपल एच अमेरिका रवाना हो जाएंगे।

दरअसल मैच के दौरान केन ने ट्रिपल एच को अनाउंस टेबल पर एक जोरदार चौकस्लैम मारा। जिस समय ट्रिपल एच को चोकस्लैम मारा गया, तब केन ने टेबल के ऊपर लगे हुए मॉनिटर और दूसरी चीज़ों को नहीं हटाया था। ट्रिपल एच सीधे जाकर मॉनिटर के ऊपर गिरे और दर्द से करहाने लगे। मैच के दौरान कई मिनटों तक ट्रिपल एच एक्शन से दूर थे और वो बस नीचे फ्लोर पर गिरे हुए थे। मैच से कुछ समय के लिए ट्रिपल एच की गैरमौजूदगी में अकेले शॉन माइकल्स की केन और अंडरटेकर से लड़ रहे थे।

कुछ समय के बाद ट्रिपल एच उठे और मैच को पूरा किया। इस एतिहासिक टैग टीम मैच में DX की जीत हुई। WWE इतिहास में पहला मौका था, जब ये दोनों टीमें एक दूसरे के आमने सामने थे।

इस एतिहासिक मैच में नींव ऑस्ट्रेलिया में हुए सुपर शो डाउन इवेंट के दौरान पड़ी थी। ट्रिपल एच और अंडरटेकर के बीच हुए सिंगल्स मैच के बाद चारों रैसलर एक दूसरे से भिड़ पड़े थे। मैच में अंडरटेकर की तरफ से रिंग साइड पर केन और ट्रिपल एच के लिए शॉन माइकल्स मौजूद थे।

अब DX की जीत के बाद चारों सुपरस्टार्स अपने-अपने रास्ते पर निकल जाएंगे। ट्रिपल एच को सर्जरी करवानी पड़ेगी। शॉन माइकल्स WWE परफॉर्मेंस सैंटर में नए रैसलरों को ट्रेनिंग देंगे, मेयर केन नॉक्स काउंटी जाकर अपने सरकारी कामों में व्यस्त होंगे तो वहीं उम्मीद है कि अंडरटेकर भी घर को लौट जाएंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Advertisement
Topics you might be interested in:
SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...