WWE में वापसी करने वाले फेमस Superstar के कारण मौजूदा चैंपियन को हो सकता नुकसान, कंपनी ने प्लान में अचानक किया बदलाव?

..
WWE में कैरियन क्रॉस ने हाल ही में वापसी की है
WWE में कैरियन क्रॉस ने हाल ही में वापसी की है

Karrion Kross: पूर्व WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने हाल ही में स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में जबरदस्त वापसी कर सभी को चौंका दिया था। कुछ अफवाहों के अनुसार क्लैश एट द कैसल (WWE Clash at the Castle) इवेंट के बाद मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर (Gunther) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) की दुश्मनी देखने मिल सकती थी लेकिन क्रॉस की वापसी के बाद इन प्लांस को बदल दिया गया है।

ड्रू मैकइंटायर अगले महीने यूके में होने वाले Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे। कई फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि कैरियन को भी इस चैंपियनशिप मैच में जोड़ा जा सकता है, फिलहाल अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। हालांकि, यह साफ हो चुका है कि पूर्व NXT चैंपियन क्रॉस ब्लू ब्रांड के दूसरे सबसे बड़े हील किरदार रहेंगे।

Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टजर के अनुसार गुंथर को रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर की तरह मेन इवेंट पुश नहीं दिया जाएगा। उन्होंने आगे बताया कि आने वाले SmackDown एपिसोड ड्रू, क्रॉस और रेंस के इर्द-गिर्द रहेंगे।

"मैं दावे से नहीं कह सकता कि नाकामुरा को हराने के बाद गुंथर किसके अगले प्रतिद्वंदी होंगे। ऐसा लग रहा है कि उन्हें रोमन और ड्रू के जैसा टॉप मिक्स पुश तो नहीं मिलेगा। गुंथर Vs मैकइंटायर की संभावना थी लेकिन अब रेंस से मैच के बाद स्कॉटिश वॉरियर और क्रॉस की स्टोरीलाइन देखने मिल सकती है।"

आपको बता दें कि SmackDown के हालिया एपिसोड में शेमस ने फैटल 5 वे मैच जीता और अब वो Clash at the Castle में गुंथर को आईसी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं।

पूर्व NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस को WWE में वापसी के बाद मिल रहा है बड़ा पुश

कैरियन क्रॉस को पिछले साल नवंबर में WWE से रिलीज कर दिया गया था। ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद उनकी जबरदस्त वापसी हुई है। मेल्टजर ने बताया कि क्रॉस को रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर की तरह मेन इवेंट पुश दिया जाएगा।

"यह साफ है कि कंपनी SmackDown प्रोग्रामिंग को ब्रांड के तीन सबसे बड़े टॉप स्टार्स क्रॉस, रेंस और मैकइंटायर के आस-पास ही रखेगी।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।