WWE दिग्गज The Rock पर निशाना साधते हुए मौजूदा चैंपियन ने John Cena से पूछा हैरान करने वाला सवाल, फेमस लाइन का किया जिक्र

WWE सुपरस्टार जॉन सीना को सवालों से घेरने का हुआ प्रयास
WWE सुपरस्टार जॉन सीना को सवालों से घेरने का हुआ प्रयास

John Cena & The Rock: WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) अब बेहद कम ही रेसलिंग करते हुए नज़र आते हैं। वह पिछले साल कुछ समय के लिए रिंग में वापस आए थे। इस दौरान उन्हें आखिरी मैच में हार का सामना करना पड़ा था। जॉन सीना और द रॉक के बीच में ऑन-स्क्रीन बड़ी दुश्मनी रही है। हाल ही में द रॉक (The Rock) ने रॉ (Raw) में वापसी की थी। इस दौरान उन्होंने प्रोमो कट किया था। इसे लेकर लोगन पॉल (Logan Paul) ने जॉन से एक सवाल किया था।

जॉन इस सवाल से थोड़ा हैरान रह गए थे। यह उनकी फेमस लाइन के कारण सामने आया था, जहां उन्होंने यह कहा था कि रॉक अपनी हथेली पर चीजें लिखकर बोलते हैं। इस हफ्ते जॉन सीना उनके Impaulsive पॉडकास्ट पर नज़र आए थे। शो के दौरान लोगन ने जॉन से पूछा कि क्या उन्होंने द रॉक को Day 1 स्पेशल Raw में आते हुए देखा था। इसके साथ ही उन्होंने एक और बात पर पूर्व वर्ल्ड चैंपियन से उनके विचार मांगे थे। लोगन ने कहा,

"क्या आपने रॉक का रिटर्न देखा था? जब आप वहां नहीं थे, तो उन्होंने कहा था कि वह हेड ऑफ द टेबल पर बैठना चाहते हैं। क्या आपको लगता है कि यह लाइन उनकी कलाई पर लिखी हुई थी?"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

जॉन सीना और द रॉक पहले भी रिंग में आमने-सामने आ चुके हैं। वह दोनों दो बार WrestleMania में सिंगल्स मैच का हिस्सा रहे हैं। इन दोनों के बीच में इसके बाद भी कुछ सैगमेंट देखने को मिले हैं।

WWE सुपरस्टार John Cena ने रिटायरमेंट को लेकर कही बड़ी बात

जॉन सीना ने हाल में People मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपने रिटायरमेंट को लेकर पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि रिटायरमेंट के लिए एक बड़ा मैच होगा। उनका आखिरी मैच कब होगा, इसके बारे में कुछ भी कहना आसान नहीं है। जॉन ने स्पष्ट किया कि वह हर तरीके से कंपनी को फायदा पहुंचाना चाहेंगे। उन्होंने इस बातचीत के दौरान एक कोच बनने की बात पर भी जोर दिया।