Create
Notifications

WWE में एक बार फिर Dean Ambrose की वापसी देखना चाहता है दिग्गज, मौजूदा चैंपियन का बड़ा बयान 

जॉन मोक्सली की वापसी देखना चाहती हैं साशा बैंक्स
जॉन मोक्सली की वापसी देखना चाहती हैं साशा बैंक्स
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन साशा बैंक्स (Sasha Banks) ने हाल ही में इच्छा जाहिर की है कि वह जॉन मोक्सली (Jon Moxley) सहित कुछ और AEW सुपरस्टार्स को वापस WWE में देखना चाहेंगी। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 की पहली रात में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने WWE में वापसी की थी। वह AEW छोड़कर वापस WWE में आने वाले पहले बड़े सुपरस्टार बने थे।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बैंक्स ने कहा है कि उन्हें रोड्स को वापसी करते देखकर काफी खुशी हो रही है। बॉस ने यह भी कहा कि वह डस्टिन रोड्स और जॉन मोक्सली की भी वापसी देखना पसंद करेंगी।

बैंक्स ने कहा, कोडी रोड्स को वापस WWE में देखना शानदार है। यह काफी अच्छा है और अब गोल्डस्ट को वापस लाया जाना चाहिए। उन सभी को वापस लाना चाहिए। डीन एंब्रोज क्या तुम वापस आना चाहते हो? हमें यह करना चाहिए।

बैंक्स से यह भी पूछा गया कि क्या वह अपने किसी पूर्व साथी को भी वापस लाना चाहेंगी तो बैंक्स ने कहा कि वह रुबी साहो को वापस लाना चाहेंगी। रुबी सोहो को WWE में रुबी रायट के नाम से जाना जाता था। इनमें से अधिकतर रेसलर्स को WWE ने या तो रिलीज कर दिया था या फिर उन्होंने खुद से ही कंपनी छोड़ दी थी। रेसलर्स ने कंपनी की बुकिंग से नाराजगी जाहिर की थी और अब AEW में जाकर शानदार काम कर रहे हैं।

Sasha Banks says she’d love Ruby Riott, Goldust, & Dean Ambrose to come back to WWE. Goal is to Main Event in Saudi, Main Event with Naomi defending tag titles, excited to wrestle Dakota Kai, Io Shirai & more! https://t.co/lWuKt7JiWS

WWE में क्या एक बार फिर होगी डीन एंब्रोज की वापसी?

डीन एंब्रोज ने 2019 में कंपनी को छोड़ा था। WWE में रहते हुए उन्होंने काफी सफलता हासिल की थी, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने जाने का फैसला लिया था। डीन एंब्रोज अभी AEW में शानदार काम कर रहे हैं। इस समय वो और डेनियल ब्रायन एक ही ग्रुप में हैं। इस ग्रुप के मैनेजर विलियम रीगल हैं।

अभी के लिए उम्मीद कम है कि एंब्रोज एक बार फिर WWE का हिस्सा बनेंगे, लेकिन भविष्य में जरूर ऐसा हो सकता है। फैंस रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज (द शील्ड) का रीयूनियन होते हुए देखना चाहते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now