"मैं WWE WrestleMania के मेन इवेंट में Brock Lesnar से लड़ना चाहूंगा"- मौजूदा चैंपियन ने दी बीस्ट को धमकी 

..
WWE के पूर्व चैंपियन और बीस्ट ब्रॉक लैसनर
WWE के पूर्व चैंपियन और बीस्ट ब्रॉक लैसनर

मौजूदा RAW टैग टीम चैंपियन रिडल (Riddle) ने हमेशा ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की है। जब रिडल NXT में थे तब भी उन्होंने पूर्व UFC चैंपियन के खिलाफ मैच की बात की थी। हालांकि लैसनर ने उनके साथ काम करने से साफ-साफ मना कर दिया था।

कैच क्लब के साथ बात करते हुए रिडल ने बताया

" ब्रॉक लैसनर के साथ WrestleMania के मेन इवेंट में लड़ना मेरा ड्रीम है। मैं कब से उनके साथ काम करने के लिए तैयार हूँ लेकिन उन्हें मेरे साथ काम नहीं करना। हो सकता है आगे चीजें बदल जाए। मुझे नहीं पता इस मैच का क्या परिणाम होगा। "

लैसनर के साथ अपने ड्रीम मैच के बारे में बात करने से रिडल नहीं चूकते वहीं लैसनर ने ऐसी कोई भी इच्छा नहीं दिखाई। हालांकि इस साल सऊदी अरब में हुए Elimination Chamber पे-पर-व्यू में दोनों रिंग शेयर करते हुए दिखे थे ।

रिडल ने आगे बताया

" मैंने थोड़ा समय उनके साथ रिंग में बिताया। ठीक है मैंने जैसे सोचा था वैसे नहीं हुआ । ब्रॉक अपना पाॅड तोड़कर रिंग में आ गए फिर जो ब्रॉक करते हैं उन्होंने वह किया । उन्होंने रिंग में खलबली सी मचा दी। मेरा मानना है जब चीजें और समय सही होंगे यह मैच जरूर होगा। "

WWE WrestleMania 38 से नजर नहीं आए हैं ब्रॉक लैसनर

SummerSlam 2021 में ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस के खिलाफ़ धमाकेदार वापसी करके सबको चौंका दिया। WrestleMania 38 तक दोनों के बीच यह लंबी दुश्मनी जारी रही। इस दौरान ब्रॉक लैसनर ने दो बार WWE चैंपियनशिप जीती।

WrestleMania 38 की दूसरी शाम हुए मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का सामना वर्ल्ड चैंपियनशिप यूनीफिकेशन मैच में हुआ। बहुत ही ज्यादा खतरनाक मुकाबले में ट्राइबल चीफ ब्रॉक लैसनर को हराकर अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बनें ।

WrestleMania के बाद से लैसनर ने WWE से ब्रेक लिया है हालांकि उन्हें WrestleMania Backlash के पोस्टर में दिखाया गया था लेकिन बाद में उसे हटा लिया गया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now