Create

WWE WrestleMania 38 में Brock Lesnar और Roman Reigns के बीच होने वाले मैच को लेकर अपडेट सामने आया, प्लान में हो सकता है बदलाव

WWE WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होगा मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होगा मुकाबला

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच तय कर दिया गया है। WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। अभी भी टाइटल vs टाइटल मैच टीज किया जा रहा है। यानी की आगे जाकर मैच में बदलाव हो सकता है। मौजूदा नई रिपोर्ट में इस मैच को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है।

Royal Rumble 2022 में बॉबी लैश्ले के खिलाफ ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियनशिप हार गए थे

Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस और पॉल हेमन की वजह से ब्रॉक लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए थे। लैसनर ने इसके बाद मेंस रंबल मैच में 30वें नंबर पर एंट्री की और जीत हासिल की। इस हफ्ते रेड ब्रांड में ब्रॉक लैसनर नजर आए। उन्होंने खुद रोमन रेंस को WrestleMania 38 में मैच के लिए चुना। Elimination Chamber 2022 में भी 19 फरवरी को WWE चैंपियनशिप मैच होगा। बॉबी लैश्ले इस मैच में अन्य पांच सुपरस्टार्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। इस मैच में ब्रॉक लैसनर भी शामिल रहेंगे।

ब्रायन एल्वारेज ने अपनी रिपोर्ट में लैसनर और रोमन रेंस के बीच होने वाले मैच को लेकर अपडेट दिया है। एल्वारेज ने कहा कि WrestleMania 38 में टाइटल vs टाइटल मैच कराने का कोई प्लान नहीं है। अगर Elimination Chamber 2022 में ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियन बन गए तो फिर टाइटल vs टाइटल मैच हो सकता है। WWE द्वारा अभी भी ये चीज़ टीज की जा रही है। वैसे इस बात की उम्मीद बहुत कम की जा रही है।

"At WrestleMania I'm going to face @WWERomanReigns." - Brock Lesnar https://t.co/MwiM5omUj6

पॉल हेमन एक बार फिर रोमन रेंस के साथ चले गए है। ब्रॉक लैसनर जरूर इस बात का बदला लेंगे। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी लैसनर नजर आ सकते हैं। इस राइवलरी में अब काफी मजा आएगा। पॉल हेमन का रोल इस राइवलरी में देखने लायक होगा। WWE ने इस राइवलरी को अच्छा बनाने के लिए जरूर प्लान तैयार किया होगा। ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते रोमन रेंस और पॉल हेमन के ऊपर भी सभी की नजरें होंगी। दोनों कुछ बड़ा ऐलान लैसनर को लेकर कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
1 comment