Create
Notifications

रोमन रेंस की बीमारी का आगे भी उपयोग करता रहेगा WWE?

Enter caption
Kshitij Gupta

सर्वाइवर सीरीज के बाद डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस मंडे नाईट रॉ में अपनी पर्सनल फ्यूड आगे बढ़ाने को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। जिस रात रोमन रेंस ने अपनी ल्यूकीमिया बीमारी के बारे में सभी को बताया था उसी रात शील्ड के एनी दो मेम्बर्स सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज ने टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्ज़ा कर लिया था लेकिन इसके तुरंत बाद डीन एम्ब्रोज ने सैथ रॉलिंस पर हील टर्न ले लिया था और इस बात से सैथ रॉलिंस को बहुत दुख पहुंचा था और तभी से वो हर बार अपने प्रोमो में डीन एम्ब्रोज को इस बात का जवाब देने के लिए कहते हैं की आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया?

आखिरकार डीन एम्ब्रोज ने इस बात का जवाब दिया की उन्होंने ऐसा क्यों किया। उन्होंने कहा शील्ड टीम के कारण वे बहुत कमजोर पड़ गए थे।

Enter caption

सर्वाइवर सीरीज में सैथ रॉलिंस ने शिंस्के नाकामुरा पर जीत हांसिल की और डीन एम्ब्रोज के साथ अपनी व्यक्तिगत लड़ाई जारी रखी। लेकिन डीन एम्ब्रोज के प्रोमो ने WWE के दर्शकों को गहरा झटका दिया। उन्होंने अपनी शील्ड की जैकेट आग के हवाले कर दी और उन्होंने अपने प्रोमो में कहा कि, "शील्ड ने पिछले 6 सालों में अच्छे से ज्यादा बुरा किया है और उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा क्योंकि जैसा काम करोगे वैसा ही फल मिलेगा। रोमन रेंस के साथ जो हुआ वो उनकी करनी का फल है। भगवान उन्हें उनके गलत कामों की सजा दे रहा है।"

डीन एम्ब्रोज के रोमन रेंस की इस बेइज्जती करने के बाद डेव मैल्टजर की रिपोर्ट के अनुसार,"WWE अपनी स्टोरीलाइन बढ़ाने के लिए रोमन रेंस की बीमारी का उपयोग करता रहेगा।"

लेकिन इस तरह से किसी व्यक्ति की गंभीर बीमारी का टीआरपी बढ़ाने के लिए उपयोग करना गलत है लेकिन कंपनी आगे भी रोमन रेंस की बीमारी को केंद्र में रखते हुए स्टोरीलाइन आगे बढाएगी जो शायद गलत है।

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...