Create

WWE Day 1 2022: 5 तरीके जिनसे रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

WWE Day 1 के मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच हो सकता है
WWE Day 1 के मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच हो सकता है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE का अगला पीपीवी डे 1 (Day 1) रहने वाला है। इस इवेंट के लिए हर कोई काफी ज्यादा उत्साहित है। पीपीवी में कई बड़े मैच देखने को मिलेंगे। रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का मैच मेन इवेंट में बुक किया जा सकता है। दोनों ही सुपरस्टार्स यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में आमने-सामने आने वाले हैं। इस मैच से फैंस की काफी ज्यादा उम्मीदें बनी हुई हैं।

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच पहले भी कई मैच हो चुके हैं। उनके मुकाबले हमेशा ही रोचक और धमाकेदार रहते हैं। इसी वजह से Day 1 में होने वाले मुकाबले पर भी सभी प्रशंसकों की निगाहें रहने वाली हैं। रोमन ने Crown Jewel में ब्रॉक लैसनर को पराजित कर दिया था और अब उनके बीच रीमैच हो रहा है।

यह बात तो तय है कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा। हालांकि, हर एक फैन के मन में सवाल होगा कि आखिर इस मुकाबले का अंत किस तरीके से देखने को मिल सकता है। WWE अलग-अलग तरीकों से मैच को खत्म करके इसे खास बना सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 तरीकों के बारे में बात करने वाले हैं जिनसे Day 1 पीपीवी में होने वाले रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के यूनिवर्सल टाइटल मैच का अंत हो सकता है।

5- WWE Day 1 में ब्रॉक लैसनर की आसानी से जीत

ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गज सुपरस्टार को पराजित करना आसान नहीं है। उन्हें पहले ही रोमन रेंस के खिलाफ कमजोर दिखा दिया गया है लेकिन अब उन्हें जरूर अच्छी बुकिंग मिलेगी। ब्रॉक लैसनर पिछले मैच का बदला लेना चाहेंगे और वो यहां जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश कर सकते हैं।

ब्रॉक लैसनर आसानी से किसी भी स्टार को पराजित करने का दम रखते हैं। वो यूनिवर्सल टाइटल मैच में रोमन रेंस को भी हरा सकते हैं। Day 1 में ब्रॉक लैसनर अपने दुश्मन की बुरी हालत कर सकते हैं और बिना किसी चीटिंग के ट्राइबल चीफ पर एक अहम जीत दर्ज करते हुए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

4- रोमन रेंस की चीटिंग के बिना जीत हो

रोमन रेंस अपने ज्यादातर मैचों में द उसोज़ का सहारा लेकर जीत दर्ज करते हैं। हालांकि, उन्होंने रे मिस्टीरियो, सिजेरो और जॉन सीना जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स को बिना चीटिंग के भी हराया हुआ है। वो कुछ ऐसा ही Day 1 पीपीवी में करते हुए दिखाई दे सकते हैं। रोमन रेंस मैच में लैसनर को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

वो अंत में द उसोज़ की मदद के बिना लैसनर को धराशाई करते हुए अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर सकते हैं। लैसनर जैसे दिग्गज पर बिना किसी चीटिंग के जीत दर्ज करना मुश्किल है और अगर वो ऐसा कर देते हैं तो उनका कद बढ़ जाएगा। आगे जाकर रेंस को इस जीत से फायदा मिलेगा।

3- पॉल हेमन की वजह से ब्रॉक लैसनर की जीत हो

रोमन रेंस ने कुछ हफ्ते पहले SmackDown के एपिसोड में पॉल हेमन को स्पेशल काउंसिल के पद से हटा दिया था। रोमन ने हेमन पर बाद में सुपरमैन पंच लगाया था और वो दिग्गज पर स्टील चेयर से हमला भी करने वाले थे। हालांकि, ब्रॉक लैसनर ने उसी समय आकर अपने पूर्व एडवोकेट को बचाया था।

इसी कारण अब पॉल हेमन एक बार फिर ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट बन सकते हैं। हेमन असल में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच में दखल दे सकते हैं। वो यहां लैसनर की जीत का कारण बन सकते हैं। पॉल मैच में इंटरफेयर करते हुए रेंस का ध्यान भटका सकते हैं और ब्रॉक लैसनर इसका फायदा उठाकर चैंपियन बन सकते हैं।

2- द उसोज़ की इंटरफेरेंस के कारण रोमन रेंस की जीत

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच बढ़िया रहेगा। इस मैच में दोनों एक-दूसरे को हराने की पूरी कोशिश करेंगे। हालांकि, रोमन रेंस के पास द उसोज़ का साथ रहेगा। द उसोज़ ने Crown Jewel में रोमन रेंस को जीत दिलाने में बड़ा किरदार निभाया था। वो कुछ ऐसा ही Day 1 पीपीवी में भी कर सकते हैं।

द उसोज़ मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं। वो ब्रॉक लैसनर का ध्यान भटका सकते हैं या उनपर किसी तरह से हमला कर सकते हैं। इसके बाद रोमन की जीत की राह आसानी हो जाएगी। वो आसानी से ब्रॉक लैसनर पर अपना फिनिशर लगाकर जीत दर्ज कर सकते हैं और यूनिवर्सल टाइटल रिटेन कर सकते हैं।

1- पॉल हेमन मैच में रोमन रेंस की जीत का कारण बनें

रोमन रेंस ने पॉल हेमन को अपने पद से जरूर हटा दिया है। हालांकि, यह एक प्लान हो सकता है। ब्रॉक लैसनर को लग रहा है कि रेंस और हेमन अब अलग हो गए हैं। इसी कारण अगर हेमन मैच में इंटरफेयर करते हैं तो लैसनर को लगेगा कि वो उनकी मदद करने के लिए आए हैं। हालांकि, हेमन यहां उन्हें धोखा दे सकते हैं।

वो मैच में इंटरफेयर करते हुए लैसनर का ध्यान भटका सकते हैं या किसी तरह से रोमन रेंस की मदद कर सकते हैं। इससे रोमन रेंस को जीत दर्ज करने में आसानी होगी और वो यूनिवर्सल चैंपियन बने रह सकते हैं। इससे रोमन को एक बार फिर हेमन पर विश्वास हो जाएगा और दोनों फिर साथ आ सकते हैं।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...