Create

WWE Day 1 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक?

WWE Day 1 में होने वाले हैं कई जबरदस्त मैच
WWE Day 1 में होने वाले हैं कई जबरदस्त मैच
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE का अगला पीपीवी डे 1 (Day 1) जोकि नए साल के दिन लाइव आने वाला है। आपको बता दें कि अभी तक इस पीपीवी के लिए सिर्फ 4 मैचों का ऐलान किया गया है और इसको लेकर सट्टा बाजार (बैटिंग ओड्स) का शुरुआती भाव सामने आ गया है और कई मैचों के संभावित नतीजे भी लीक हो गए हैं।

Day 1 के लिए जितने भी मैचों का ऐलान किया गया उसमें सभी को सबसे ज्यादा रुचि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर ही है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पिछला मुकाबला Crown Jewel में हुआ था, जिसमें रोमन रेंस की जीत हुई थी। अब लैसनर की नजर अपना बदला लेने पर होगी।

हालांकि सट्टा बाजार के शुरुआती भाव के अनुसार ब्रॉक लैसनर और उनके फैंस के लिए अच्छी खबर सामने नहीं है। Betting Online के मुताबिक बैटिंग ओड्स में साफ तौर पर रोमन रेंस को फेवरिट माना जा रहा है और इसका मतलब साफ है कि रोमन रेंस Day 1 में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन कर लेंगे।

WWE Day 1 में देखने को मिलेगा कोई नया चैंपियन?

Day 1 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के अलावा बिग ई भी अपनी WWE चैंपियनशिप को केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करने वाले हैं। इसके अलावा द उसोज भी अपनी SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को द न्यू डे के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

हालांकि WWE चैंपियनशिप और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को लेकर दो भाव सामने आ रहे हैं उसे देखते हुए Day 1 में नए चैंपियन मिलने की अभी कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है। इसका मतलब साफ है कि केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस और न्यू डे को चैंपियन बनने के लिए अभी इंतजार करना होगा।

Day 1 पीपीवी के लिए बैटिंग ओड्स इस प्रकार हैं:

1- रोमन रेंस (-250) vs ब्रॉक लैसनर (+170)

2- बिग ई (-200) vs केविन ओवेंस (+600) vs सैथ रॉलिंस (+200)

3- द उसोज (-250) vs द न्यू डे (+170)

4- ऐज (-700) vs द मिज (+400)

अभी भी Day 1 पीपीवी में काफी समय रहता है और निश्चित ही कई मैचों का ऐलान अभी होना है। साथ ही में भले ही अभी बैटिंग ओड्स चैंपियंस के पक्ष में हैं, लेकिन समय के साथ में इसमें बदलाव हो सकते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि Day 1 पीपीवी में कोई नया चैंपियन मिलता है या नहीं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...