Create

WWE Day 1 2022 प्रीव्यू: रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर मचाएंगे जबरदस्त बवाल, फैंस को मिलेगा नया चैंपियन?

WWE का अगला पीपीवी Day 1 जबरदस्त रह सकता है
WWE का अगला पीपीवी Day 1 जबरदस्त रह सकता है

WWE का अगला पीपीवी डे 1 (Day 1) रहने वाला है। इस इवेंट के साथ WWE 2022 की शुरुआत करने वाला है। WWE ने Day 1 के लिए कई अच्छे मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया है। पीपीवी के लिए अब तक 8 मैचों का ऐलान हो गया है जिसमें से कुछ मुकाबले चैंपियनशिप के लिए रहेंगे।

Day 1 का मैच कार्ड जबरदस्त लग रहा है और उम्मीद है कि यह पीपीवी यादगार बनेगा। WWE को अपने इस पीपीवी में मैचों की बुकिंग सही तरह से करनी होगी। इसी से WWE का 2022 में पहला पीपीवी खास बन पाएगा। खैर, इस आर्टिकल में हम WWE के Day 1 पीपीवी में होने वाले सभी मैचों के प्रीव्यू पर एक नजर डालने वाले हैं।

- बैकी लिंच (c) vs लिव मॉर्गन (Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच)

TOMORROW: @BeckyLynchWWE & @YaOnlyLivvOnce will meet for the #WWERaw Women's Championship at #WWEDay1📺The first premium live event of 2022 streams LIVE from 2pm (NZDT) on @WWENetwork! wwe.com/shows/day-1/da… https://t.co/K5ukkzSYkd

बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलने वाला है। उनके बीच काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है और उन्होंने मिलकर अभी तक अच्छा काम किया है। हर कोई इस मैच के लिए उत्साहित है क्योंकि WWE ने इसे बढ़िया तरह से हाइप किया है।

यह मैच जरूर ही रेसलिंग के हिसाब से अच्छा रहेगा। कुछ हफ्ते पहले वो Raw के एपिसोड में आमने-सामने आए थे। इस मैच में दोनों का प्रदर्शन अच्छा था और उम्मीद है कि वो Day 1 में भी कुछ ऐसा ही प्रदर्शन करेंगी। बैकी लिंच और लिव मॉर्गन का मैच शो की शुरुआत में हो सकता है।

Your FAV?RT = The Man Becky Lynch Like = Liv Morgan https://t.co/aOqVWcS2Ry

इस मैच में बैकी लिंच की जीत के चांस ज्यादा रहेंगे लेकिन मॉर्गन सभी को चौंका सकती हैं। इस समय ज्यादातर फैंस मॉर्गन का समर्थन कर रहे हैं और उन्हें चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं। इसी वजह से मैच में किसी एक सुपरस्टार को विजेता के रूप में चुनना मुश्किल है। दोनों मैच में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे सकती हैं और इस मैच का नतीजा किसी भी ओर जा सकता है।

- सिजेरो और रिकोशे vs शेमस और रिज हॉलैंड

Let’s kick 2022 off with a bang and leather these two numptys! #WWEDay1 https://t.co/sRhIkXKsvQ

सिजेरो की शेमस और रिज हॉलैंड के साथ काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही थी। अब वो एक टैग टीम मैच में आमने-सामने आएंगे। इस मैच में सिजेरो के पास रिकोशे का साथ रहने वाला है। शेमस और रिज को हराना मुश्किल रहेगा लेकिन सिजेरो और रिकोशे मिलकर जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश करेंगे।

- ऐज vs द मिज़

Match 2: Edge Vs The MizPrediction: Given WWE is obsessed with 50/50 booking, and Edge got the upper hand on this Monday's #WWERaw, I assume The Miz will win. https://t.co/KX1jnpVl6t

ऐज और द मिज़ के बीच स्टोरीलाइन काफी अच्छी रही है। इस स्टोरीलाइन में मरीस का बड़ा किरदार रहा है। दोनों दिग्गजों के बीच मैच काफी अच्छा साबित हो सकता है और इस मैच में मरीस इंटरफेयर कर सकती हैं। मैच का नतीजा किसी भी ओर जा सकता है लेकिन ऐज के चांस थोड़े ज्यादा रहेंगे।

- ड्रू मैकइंटायर vs मैडकैप मॉस

ड्रू मैकइंटायर और मैडकैप मॉस के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। मैकइंटायर की हैप्पी कॉर्बिन के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही थी और इस वजह से लग रहा था कि दोनों के बीच मैच होगा। हालांकि, बाद में ड्रू मैकइंटायर और मैडकैप मॉस के बीच एक सिंगल्स मैच तय हो गया। इस मैच में विजेता चुनना काफी आसान है क्योंकि ड्रू मैकइंटायर को पराजित करना मुश्किल है।

- द उसोज़ (c) vs न्यू डे (SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

#SmackDown Tag Team Championship Match - The Usos 👑 v The New Day#WWEDay1 https://t.co/C9wyQgFAvn

द उसोज़ और न्यू डे के बीच SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। स्टोरीलाइन के दौरान न्यू डे का पलड़ा भारी रहा है लेकिन मैच में द उसोज़ उन्हें कड़ी टक्कर देने वाले हैं। न्यू डे ने पहले भी उसोज़ को हराया है लेकिन पीपीवी में उन्हें चैंपियनशिप के लिए हराना थोड़ा मुश्किल रहेगा।

- RKBro (c) vs स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स (Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

After defeating Rey & Dominik Mysterio in the RK-Bronament finals, The Street Profits have earned a RAW Tag Team Championship Match against RK-Bro at WWE Day 1! https://t.co/lkDsvWIHow

RKBro और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के बीच Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से धमाकेदार रहने वाला है और फैंस को यह काफी पसंद आएगा। दरअसल, स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने एक टैग टीम टूर्नामेंट जीता था और इसी वजह से उन्हें Day 1 में चैंपियनशिप मैच मिल रहा है।

- बिग ई (c) vs सैथ रॉलिंस vs बॉबी लैश्ले vs केविन ओवेंस (WWE चैंपियनशिप मैच)

Tomorrow #WWEDay1 Fatal 4-Way Match for the WWE Championship @WWEBigE v @WWERollins v @FightOwensFight v @fightbobby https://t.co/gaWUPXLng5

बिग ई अपने WWE टाइटल को तीन टॉप स्टार्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के पास WWE चैंपियनशिप जीतने का काफी बड़ा मौका है। चारों सुपरस्टार्स मिलकर इस मैच को देखने लायक बना सकते हैं। इस मैच में किसी एक को विजेता के रूप में चुनना मुश्किल है क्योंकि नतीजा किसी भी ओर जा सकता है।

- रोमन रेंस (c) vs ब्रॉक लैसनर (यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन काफी अच्छी रही है और उन्होंने मिलकर जबरदस्त काम किया है। दोनों के बीच मेन इवेंट में मैच देखने को मिल सकता है और वो साल की शुरुआत ही बढ़िया तरह से करना चाहेंगे।

दोनों दिग्गज मिलकर मैच को अच्छा बना सकते हैं। इस मैच में पॉल हेमन और द उसोज़ का काफी अहम किरदार रहने वाला है। रोमन और पॉल अब साथ नहीं हैं और इसी वजह से मुकाबले का नतीजा किसी भी ओर जा सकता है। इस मैच में विजेता को चुनना सबसे ज्यादा मुश्किल रहने वाला है।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment