Create

WWE Day 1 में रैंडी ऑर्टन ने अपने पार्टनर के साथ मिलकर ऐतिहासिक जीत हासिल की, 2 फेमस सुपरस्टार्स को हराया

WWE डे 1 (Day 1) में Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुआ शानदार मुकाबला
WWE डे 1 (Day 1) में Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुआ शानदार मुकाबला
reaction-emoji
PANKAJ

WWE डे 1 (Day 1) में RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) ने अपनी रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ डिफेंड की। रैंडी ऑर्टन और रिडल ने एक बार फिर शानदार जीत हासिल की। ये मैच काफी अच्छा रहा था। RK-Bro की ये काफी ऐतिहासिक रही। रैंडी ऑर्टन ने अपने अनुभव से दिखा दिया कि क्यों उन्हें दिग्गजों की लिस्ट में रखा जाता है।

WWE Day 1 में रैंडी ऑर्टन और रिडल ने अपनी Raw टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की

रैंडी ऑर्टन और रिडल की केमिस्ट्री एक बार फिर अच्छी रही। शुरूआत से ही RK-Bro ने स्ट्रीट प्रॉफिट्स को कोई मौका नहीं दिया। हालांकि मोटेंज फोर्ड ने जरूर RK-Bro को परेशान किया। द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने कुछ मूव्स इस मैच में जरूर दिखाए। रैंडी ऑर्टन के पास जरूर इन मूव्स का तोड़ था। रिडल ने भी अच्छा साथ रैंडी ऑर्टन का दिया।

रैंडी ऑर्टन और रिडल ने मैच के अंत में जबरदस्त फिनिशिंग मूव लगाकर मैच खत्म किया और टाइटल डिफेंड किया। इस मैच में मिगोस ग्रुप ने भी RK-Bro के साथ एंट्री की थी। RK-Bro की इस ऐतिहासिक जीत के गवाह वो बने। रिडल और ऑर्टन की जीत के बाद मिगोस भी रिंग में आए और जश्न मनाया। RK-Bro ने अपने प्रतिद्वंदियों को मैच के बाद भी निराश नहीं किया। द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और RK-Bro ने एक-दूसरे से हाथ मिलाकर सम्मान दिया।

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को इस हार से निराशा जरूर हाथ लगी होगी। इस बार फैंस को भी लगा था कि टाइटल में बदलाव होगा लेकिन WWE ने अभी भी RK-Bro की जोड़ी पर भरोसा जताया है। WWE ने संकेत दे दिए कि RK-Bro के लिए उनके पास तगड़ा प्लान है। इसका मतलब साफ है कि आगे भी इनका चैंपियनशिप रन शानदार रहेगा। द स्ट्रीट प्रॉफिट्स अब शायद टाइटल पिक्चर में नजर नहीं आएंगे। यानी की RK-Bro को Raw में नया प्रतिद्वंदी मिल सकता है। खैर इस जीत के बाद रैंडी ऑर्टन बहुत खुश नजर आए। अब देखना होगा कि Raw के आने वाले एपिसोड में रैंडी ऑर्टन और रिडल को कौन चुनौती देगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...