Create

WWE Day 1 2022: रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियन मैच को लेकर ड्रू मैकइंटायर ने दिया बड़ा बयान

WWE Day 1 2022 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच में किसकी जीत होनी चाहिए?
WWE Day 1 2022 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच में किसकी जीत होनी चाहिए?
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE डे 1 (Day 1) 2022 में रोमन रेंस (Roman Reigns) vs ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होने वाला है। इस मैच को लेकर हर कोई काफी ज्यादा उत्साहित है और हर किसी को बेसब्री से इस महामुकाबले का इंतजार है। पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने भी इस मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Sportskeeda Wrestling के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में ड्रू मैकइंटायर ने इस मैच को लेकर कहा,

"सभी की तरह मैं भी इस मैच का इंतजार कर रहा हूं। रोमन रेंस इस समय अलग लेवल पर परफॉर्म कर रहे हैं। उनके पास ब्लडलाइन (द उसोज) का साथ भी है। उन्होंने खुद को साबित भी किया है। वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप को होल्ड करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इसी वजह से मैं इस मैच के लिए कोई कोई विजेता नहीं चुन रहा हूं।"

WWE में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर दोनों से हो चुका है ड्रू मैकइंटायर का मैच

ड्रू मैकइंटायर का WWE में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर दोनों ही सुपरस्टार्स से मैच हो चुका है। एक तरफ ड्रू मैकइंटायर का रोमन रेंस से मैच आखिरी बार Survivor Series 2020 में हुआ था, जहां रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर को हराया था। दूसरी तरफ ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैकइंटायर का मैच WrestleMania 2020 में हुआ था। इस मैच में ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप को जीता था।

हालांकि यह मुकाबला बिना फैंस के ही हुआ था। इसी वजह से ड्रू मैकइंटायर फैंस के सामने ब्रॉक लैसनर का सामना करना चाहते हैं,

"ब्रॉक लैसनर अगर जीतते हैं, तो मैं फुल क्राउड के सामने बीस्ट से लड़ना चाहता हूं। पिछली बार हमारे मैच को फैंस लाइव नहीं देख पाए थे। इसके अलावा अगर मुझे रोमन रेंस का टाइटल रेन जिस तरह का रहा है उसे अगर खत्म करने का मौका मिलता है, तो मेरे लिए यह बहुत खुशी की बात होगी।"

रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच कुछ ही घंटों बाद शुरू होने वाला है। हालांकि अभी कहना मुश्किल है कि इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स में किसकी जीत होगी। इसके अलावा उम्मीद की जा सकती है कि पॉल हेमन और द उसोज का दखल इस मैच के दौरान देखने को मिल सकता है।

Start your #NewYear right by acknowledging The Head of the Table, @WWERomanReigns https://t.co/8wG8dCMPtC

ड्रू मैकइंटायर का भी मैच Day 1 पीपीवी में मैडकैप मॉस के खिलाफ होने वाला है। इस फिउड के खत्म होने के बाद वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...