Create
Notifications

WWE Day 1, अच्छी और बुरी बातें: ब्रॉक लैसनर ने चैंपियन बनकर चौंकाया, रोमन रेंस को लेकर हुई बहुत बड़ी गलती

WWE Day 1 काफी शानदार साबित हुआ
WWE Day 1 काफी शानदार साबित हुआ
ANALYST

WWE के डे 1 (Day 1) इवेंट का समापन देखने को मिल गया है। इस शो से काफी ज्यादा उम्मीदें थी और WWE ने निराश नहीं किया। अंतिम समय में कुछ बड़े बदलाव हुए लेकिन इससे शो पर उतना असर नहीं पड़ा। WWE ने अपनी बुकिंग से फैंस का ध्यान खींचा और सभी को काफी प्रभावित किया। Day 1 में कुछ धमाकेदार चैंपियनशिप मैच देखने को मिले।

WWE ने नॉन-टाइटल मैचों द्वारा भी प्रभावित किया। शो की शुरुआत में WWE ने बताया था कि रोमन रेंस लड़ने के लिए क्लियर नहीं हैं और इसी वजह से उनका ब्रॉक लैसनर के साथ मैच कैंसिल हो गया है। बाद में लैसनर को दूसरे मैच में डाला गया। WWE ने साल 2022 की शुरुआत एक धमाकेदार शो से की है और इसे सही मायने में सालों तक याद रखा जाएगा।

THE BEAST IS BACK ON TOP 🏆#ANDNEWWW @WWE CHAMPION: BROCK LESNAR! https://t.co/vYTFaU6ENt

हर एक इवेंट और एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह Day 1 में कुछ जगहों पर WWE ने अपने फैंस का ध्यान खींचा और कुछ चीज़ों में प्रशंसकों को निराशा का सामना करना पड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम Day 1 की कुछ अच्छी और बुरी बातों के बारे में चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Day 1 की अच्छी बात: धमाकेदार मेन इवेंट और ब्रॉक लैसनर की जीत

ब्रॉक लैसनर का WWE चैंपियनशिप मैच में जुड़ना फैंस के लिए काफी बड़ा शॉक था क्योंकि किसी ने इसकी उम्मीद नहीं की थी। सभी को लग रहा था कि इससे WWE टाइटल मैच पर उतना फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि लैसनर इस समय रेंस के साथ दुश्मनी में हैं। बिग ई, सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस, बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर ने मिलकर मैच को यादगार बनाया।

कई धमाकेदार मूव्स और फिनिशर्स देखने को मिले। अंत काफी ज्यादा शॉकिंग रहा। ब्रॉक लैसनर ने बिग ई पर F5 लगाकर मैच में जीत दर्ज की और नए WWE चैंपियन बन गए। कुछ घंटों पहले ही ब्रॉक को मैच में जोड़ा गया था और फिर भी उनका चैंपियन बनना काफी बड़ी बात है। WWE ने 2022 की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की है।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now