COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

डीन एंब्रोज ने इस WWE फेमस पर्सनालिटी के कहने पर अपने बाल छोटे कराए और नए लुक में आए

ANALYST
न्यूज़
5.76K   //    27 Sep 2018, 10:23 IST

<p>

डीन एंब्रोज के नए लुक के बारे में रैने यंग ने बताया कि डीन एंब्रोज हमेशा लंबे बालों के साथ काम करते आ रहे थे। और डीन एंब्रोज खुद चिंता में थे कि अगर उन्होंने बाल छोटे करा लिए तो ये लुक अच्छा लगेगा या नहीं। और क्या ये इस काम के लिए सही समय है या नहीं।

जिम रॉस के पॉडकास्ट में हाल ही में रैने यंग ने शिरकत की। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। खासतौर पर डीन एंब्रोज की वापसी के बाद नए लुक और नए हेयरस्टाइलस के बारे में उन्होंने बताया।

पिछले महीने डीन एंब्रोज ने WWE में वापसी की। पिछले साल डीन एंब्रोज को चोट लग गई थी। और वो करीब 9 महीने के लिए एक्शन से बाहर हो गए थे। समरस्लैम के पहले हुए रॉ के अंतिम एपिसोड में डीन एंब्रोज ने शानदार वापसी की और सैथ ऱॉलिंस का साथ दिया। डीन एंब्रोज ने जब से वापसी की है तब से शील्ड के अपने साथी सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के साथ टीम बनाई है। इनका मुकाबला जिगलर, मैकइंटायर और स्ट्रोमैन से हो रहा है। 6 अक्टूबर को सुपर शो डाउन इवेंट में भी इनका मुकाबला आपस में होगा।

जब डीन एंब्रोज ने वापसी की तभी रैने यंग को भी रॉ में कमेंट्री करने का मौका मिला था। उन्होंने शानदार काम किया। जिसके तहत उन्हें रैगुलर कमेंट्री बॉक्स में यहां पर बैठा दिया है।

रैने यंग ने कहा,"वो हमेशा ये चाहते थे कि बाल उनके छोटे रहे। तो मैंने कहा कि ठीक है अभी तुम्हें टीवी पर नहीं जाना है तो ये काम हो सकता है। तो इस काम को करते है। मैं बैकयार्ड में गई और मैंने उनके पूरे बाल शेव कर दिए। जब मैं ये काम करने लगी तो डीन बहुत डर गए थे कि क्या ये करना सही रहेगा या नहीं। फिर मैंने उन्हें समझाते हुए कहा कि अभी वापसी में टाइम है और तब तक थोडे बहुत बाल आ जाएंगे।"

डीन एंब्रोज को पहली बार छोटे बालों में देखा गया है। उनका नया अवतार पिछले महीने हुआ है। अभी की स्कीम के मुताबिक और उनके लुक के हिसाब से हील टर्न लेना उनका तय माना जा रहा है।

Topics you might be interested in:
ANALYST
Fetching more content...