"सही समय था"- WWE में John Cena हील के तौर पर हासिल कर सकते थे जबरदस्त सफलता, दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना का हील बनना खास रह सकता था
WWE दिग्गज जॉन सीना का हील बनना खास रह सकता था

John Cena Heel Turn in WWE: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) काफी सालों तक कंपनी के पोस्टर बॉय रहे। वो हमेशा से कंपनी के टॉप बेबीफेस रहे और उनका WWE द्वारा हील टर्न कभी नहीं कराया गया। अब WWE डायरेक्टर ब्रूस प्रिचर्ड (Bruce Prichard) ने बताया कि जॉन सीना का हील टर्न सफल हो सकता था।

Something to Wrestle पॉडकास्ट पर रेसलिंग दिग्गज ब्रूस प्रिचर्ड ने जॉन सीना के हील टर्न को लेकर किए गए सवाल का जवाब दिया। उन्होंने बताया कि सीना का विलन के तौर पर अब नज़र आना मुश्किल है। ब्रूस ने कहा कि सीना के मुख्य सालों में WWE उन्हें हील बना सकता था और वो काफी सफल साबित होते । उन्होंने कहा,

"मैं ऐसा (जॉन सीना का हील टर्न) जरूर करता। मुझे समझ आता है कि हमने (WWE) ऐसा क्यों नहीं किया लेकिन मैं ऐसा जरूर करता। मुझे लगता है कि समय सही था और यह हील टर्न काम कर सकता था। रिटर्न के बाद भी अब ऐसा नहीं हो सकता है। कोई चांस ही नहीं है कि ऑडियंस अब उन्हें हील के रूप में स्वीकार करेगी।"

61 साल के इस WWE दिग्गज ने आगे बताया कि बिजनेस के हिसाब से जॉन सीना का हील टर्न कराना खराब फैसला होता। उन्होंने कहा,

"जब आप उस चीज़ के बारे में सोचते हैं कि उनका कंपनी के लिए कितना महत्व था, तो हर कोई इस बात (हील टर्न नहीं होना चाहिए) पर खड़ा था। Make-A-Wish से लेकर मीडिया, फैंस, मर्चेंडाइज और बिजनेस के हर एक तरीके से पता चल रहा था कि हमें उनका हील टर्न नहीं कराना चाहिए। यह बिजनेस के हिसाब से अच्छा फैसला नहीं होता।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE दिग्गज जॉन सीना ने WrestleMania XL में दी थी खास अपीयरेंस

जॉन सीना ने WrestleMania XL की नाईट 2 में आकर फैंस को हैरान कर दिया था। रोमन रेंस और कोडी रोड्स के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के दौरान काफी दखल देखने को मिले। सोलो सिकोआ ने इंटरफेयर किया और वो रोमन का साथ देकर रोड्स की हालत खराब करने लगे, तभी जॉन सीना ने एंट्री की।

जॉन सीना ने रोमन रेंस और सोलो सिकोआ की हालत खराब की। उन्होंने सिकोआ को टेबल पर एटीट्यूड एडजस्टमेंट मूव दिया। बाद में द रॉक ने आकर सीना को धराशाई कर दिया। काफी बवाल मचने के बाद रोड्स ने जीत दर्ज की और नए चैंपियन बन गए। सीना ने अमेरिकन नाईटमेयर की जीत को भी सेलिब्रेट किया।

youtube-cover