Create
Notifications

WWE न्यूज: पूर्व चैंपियन ने विंस मैकमैहन और WWE का मजाक उड़ाया

Enter caption
ANALYST
Modified 30 May 2019
न्यूज़

WWE स्मैकडाउन सुपरस्टार रुसेव ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वह अपने देश बुल्गेरिया में घूम रहे हैं। अपनी पोस्ट के नीचे उन्होंने लिखा कि वह अपनी रिटायरमेंट का आनंद ले रहे हैं। इस पोस्ट के द्वारा रुसेव WWE और विंस मैकमैहन को बताना चाहते हैं कि कंपनी मेन रोस्टर पर उनका सही तरह से उपयोग नहीं कर रही है।

रुसेव ने 2014 में मेन रोस्टर पर डेब्यू किया था, उस समय उन्होंने कई सारे जॉबर की धुनाई की। लग रहा था कि वह कंपनी के टॉप स्टार बनेंगे। उनके साथ लाना भी थी,जो उन्हें मैच जीतने में मदद करती थी। रैसलमेनिया 31 में रुसेव और जॉन सीना के बीच बहुत शानदार मैच हुआ था लेकिन वह मैच जीतने में असफल रहे।

कुछ समय पहले तक रुसेव ड' वाले गिमिक के चलते रुसेव बहुत ज्यादा प्रसिद्ध हो गए थे। उन्हें फैंस की ओर से बहुत ज्यादा चीयर मिल रही थी। रुसेव को रैसलमेनिया 34 में भी खूब चीयर मिली, वह US चैंपियनशिप को जीतने में सफल रहे। 

ये भी पढ़ें:- WWE Super ShowDown के बाद यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के लिए 4 जबरदस्त विरोधी

रुसेव धीरे-धीरे एक बार फिर से जॉबर बन गए। वह फिलहाल नाकामुरा के साथ टैग टीम में है लेकिन पिछले कुछ समय से वह टीवी से गायब है। 

उन्होंने ट्विटर पर यह फोटो डाली और इसके नीचे उन्होंने कैप्शन में WWE से अपनी रिटायरमेंट के बाद मजे करने के बारे में बताया। वह सच में रिटायर नहीं हुए है लेकिन वह WWE पर अपने शब्दों से वार कर रहे हैं। वह WWE को बताना चाहते हैं कि वह रुसेव का टैलेंट बर्बाद कर रहे हैं। 

अगर आज भी रुसेव डे का गिमिक होता तो वह वर्ल्ड चैंपियनशिप को बड़ी आसानी से जीत जाते। देखना रोचक होगा कि इस टिप्पणी के चलते उनकी बुकिंग में कोई असर आता है या नहीं।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 30 May 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now