Create
Notifications

WWE Super ShowDown के बाद यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के लिए 4 जबरदस्त विरोधी

Enter caption
Ujjaval Palanpure

सऊदी अरब में 7 जून को होने वाला है WWE का बड़ा इवेंट होने वाला है, जिसका नाम सुपर शोडाउन है। इस शो के लिए WWE ने लगभग सारे मैच बुक कर दिए हैं। सुपर शोडाउन में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस बनाम बैरन कॉर्बिन का मैच होगा।

इस हफ़्ते रॉ के एपिसोड में बैरन कॉर्बिन ने फैटल-4-वे जीता था, जिसके बाद WWE ने इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक कर दिया। सुपर शोडाउन के एजे स्टाइल्स बनाम सैथ रॉलिंस के मैच को प्लान किया जा रहा था, लेकिन स्टाइल्स की चोट के कारण WWE को अपने प्लान बदलने पड़े।

सुपर शोडाउन में ब्रॉक लैसनर के पास MITB कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने का अच्छा मौका है। यह बात तो लगभग तय है, कि सैथ अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लेंगे। अगर ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच में या उसके बाद भी अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन नहीं करते हैं, तो आने वाले समय में हमें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक नया दावेदार देखने को मिल सकता है।

आज हम बात करने वाले हैं 4 WWE सुपरस्टार्स की जिन्हें सुपर शोडाउन के बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच मिल सकता है।

#4 ब्रे वायट

Enter caption

ब्रे वायट बहुत लंबे समय से फायरफ्लाई फन हाउस वाले सैगमेंट कर रहे हैं। उन्होंने अभी तक अपने नए लुक के साथ रिंग में वापसी नहीं की है। अगर WWE वायट को टॉप स्टार बनाना चाहती हैं, तो वह उन्हें सुपर शोडाउन में ला सकती हैं।

ब्रे वायट वहां सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन के मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं। WWE को उन्हें अच्छे से बुक करना होगा, वरना उनके कैरेक्टर को बनाने के पीछे इतनी मेहनत पानी में चली जाएगी।

WWE को भी एक ऐसा रैसलर चाहिए जो रॉ की रेटिंग्स को बढ़ा सकता हो। ब्रे वायट वह काम आसानी से कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 ब्रॉक लैसनर

Enter caption

हम सब जानते हैं, कि ब्रॉक लैसनर भविष्य में अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने वाले हैं। किसी को भी नहीं पता है, कि वह कब अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन कर सकते हैं। वह समरस्लैम जैसे बड़े शो में ही ब्रीफ़केस को कैश-इन करने वाले हैं।

WWE उन्हें कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन किए बिना ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच दे सकती हैं। उन्हें अभी तक रैसलमेनिया 35 का रीमैच भी नहीं मिला है। पॉल हेमन WWE मैनजमेंट से सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच मांग सकते हैं।

इस प्रकार से वह चैंपियनशिप मैच पा सकते हैं। अगर ब्रॉक मैच हार भी जाते हैं, तो वह अपने MITB कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करके एक बार फिर से यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत सकते हैं।

इस प्रकार की चीज़ का होना मुश्किल है, लेकिन इससे WWE की रेटिंग्स बढ़ सकती हैं। WWE अपनी व्यूअरशिप को बढ़ाने के लिए ब्रॉक लैसनर को सैथ रॉलिंस का अगला विरोधी बना सकती है।

#2 एजे स्टाइल्स

Enter caption

एजे स्टाइल्स फिलहाल चोटिल हैं। अगर वह जल्द ही ठीक हो जाते हैं, तो वह सैथ रॉलिंस को एक बार फिर से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, WWE सुपर शोडाउन में सैथ रॉलिंस बनाम एजे स्टाइल्स का मैच बुक करना चाहती थी, लेकिन स्टाइल्स को कुछ समय पहले ही इंजरी हो गयी।

WWE को अंतिम समय पर बैरन कोर्बिन को मैच में डालना पड़ा। स्टाइल्स और रॉलिंस के पिछले मैच को देखकर लगा कि अभी इनके बीच फ़्यूड का सही समापन नहीं हुआ है। WWE स्टोम्पिंग ग्राउंड्स या एक्सट्रीम रूल्स में बैरन कोर्बिन की जगह एजे स्टाइल्स को चैंपियनशिप मैच के लिए मौका दे सकती है।

एजे और सैथ दोनों की कंपनी के सबसे अच्छे रैसलर्स में से एक है। WWE को अगर AEW को अच्छे मैचों में टक्कर देनी है, तो WWE द मैन और द फिनोमिनल वन के बीच एक बार फिर से मैच करवा सकती हैं।

#1 बैरन कॉर्बिन

Enter caption

बैरन कॉर्बिन को हर एक फैन नापसन्द करता है। अगर ब्रॉक लैसनर सुपर शोडाउन में कैश-इन नहीं करते हैं, तो उन्हें एक बार फिर से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका मिल सकता है। सुपर शोडाउन के 2 हफ़्ते बाद ही 23 जून को WWE का अगला पीपीवी होने वाला है।

WWE के पास नई स्टोरीलाइन को बनाने के लिए बिल्कुल भी समय नहीं होगा। इसलिए बैरन कॉर्बिन को कंपनी दोबारा सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच में डाल सकती हैं।

अगर सुपर शोडाउन में रॉलिंस ही चैंपियन बने रहते हैं, तो जरूर द लोनवुल्फ़ को एक और मौका मिल सकता है। स्टोम्पिंग ग्राउंड्स और एक्सट्रीम रूल्स की एरीना में भी बैरन कॉर्बिन और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच एडवर्टाइज किया जा रहा है।

इस बात से पता चलता है कि कॉर्बिन लंबे समय तक यूनिवर्सल चैंपियनशिप के इर्दगिर्द दिखाई देने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Super ShowDown में काम करने से मना कर दिया

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...