Create

WrestleMania 38 में Seth Rollins vs Cody Rhodes संभावित मैच को लेकर WWE ने दिए बड़े संकेत

WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के मुकाबले को लेकर अपडेट
WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के मुकाबले को लेकर अपडेट
reaction-emoji
PANKAJ

WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का मुकाबला किसके साथ होगा? ये सवाल इस समय सभी फैंस के मन में चल रहा है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इस हफ्ते रेड ब्रांड में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की एंट्री होगी। रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के लिए मैच का ऐलान हो सकता है। ऐसा कुछ भी इस बार देखने को नहीं मिला। कंपनी ने अभी भी कोडी रोड्स की वापसी को टीज करना नहीं छोड़ा है। WrestleMania से पहले अभी भी कोडी रोड्स की वापसी हो सकती है।

WWE Raw में इस हफ्ते सैथ रॉलिंस की हार हो गई थी

WWE Raw के मेन इवेंट में इस बार सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के बीच मैच हुआ था। WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ टॉक शो करने के लिए ये मैच हुआ था। इस मैच में केविन ओवेंस ने जीत हासिल कर ली। अब WrestleMania 38 में केविन ओवेंस टॉक शो का आयोजन करेंगे और इसका हिस्सा स्टीव ऑस्टिन रहेंगे।

इस मैच से WWE ने कुछ अलग संकेत दे दिए। कोडी रोड्स की वापसी अभी भी हो सकती है। सैथ रॉलिंस के बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान फैैंस ने कोडी रोड्स के चैंट्स भी लगाए थे। कोडी के चैंट्स के बाद भी WWE ने इस सैगमेंट को आगे बढ़ाया था। अगर सैथ रॉलिंस ये मैच जीत जाते तो फिर कोडी रोड्स की वापसी की संभावना कम हो जाती। अब ऐसा लग रहा है कि WrestleMania 38 में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच मैच हो सकता है। बीटी स्पोर्ट्स ने भी ट्विटर एकाउंट के जरिए रॉलिंस के लिए WrestleMania मैच टीज किया था।

The adrenaline is pumping tonight, who's @WWERollins going to face at #WrestleMania?! https://t.co/QoIWJCaJDT

सैथ रॉलिंस WWE के बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। सभी की नजरें उनके ऊपर टिकी रहती हैं। अब इस बार WrestleMania 38 में उनका मुकाबला किसके साथ होगा ये देखने वाली बात होगी। वैसे कुछ हद तक लग रहा है कि सैथ रॉलिंस का मुकाबला कोडी रोड्स के साथ ही होगा। शायद कोडी रोड्स अंतिम समय में वापसी कर सैथ रॉलिंस से टकरा सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को मजा आएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...