COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Elimination Chamber 2019: पांच मुकाबले जिनपर होगी सभी की नजरें

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.14K   //    17 Feb 2019, 13:29 IST

elimination chamber

कुछ ही घंटों बाद WWE का पे-पर-व्‍यू होने वाला है, जिसमें कई शानदार मुकाबला देखने को मिलेंगे। इस दौरान हमें यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर का कोई भी मुकाबला देखने को नहीं मिलने वाला है। भारत में यह 18 फरवरी की सुबह देखने को आएगा। इसके बावजूद एलिमिनेशन चैंबर काफी दिलचस्प होगा, क्योंकि इस पे-पर-व्‍यू में दो एलिमिनेशन चैंबर मुकाबले होने वाले हैं।

पहला एलिमिनेशन चैंबर मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ा जाएगा जिसमें डेनियल ब्रायन अपनी चैंपियनशिप 5 अन्य रैसलरों के सामने बचाते हुए नजर आएंगे। जबकि दूसरा एलिमिनेशन चैंबर मुकाबला विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा। इस मुकाबले में भाग लेने वालीं 6 महिला टीमों में से कोई एक WWE इतिहास की पहली विमेंस टैग टीम चैंपियन बनेगी।

इन दो मुकाबलों के अलावा भी कुछ शानदार मुकाबले होने वाले हैं तो आइए जान लेते हैं उन पांच मुकाबलों के बारे में, जो एलिमिनेशन चैंबर के दौरान सभी दर्शकों की नजरों में होंगे।

#5 विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप (एलिमिनेशन चैंबर मुकाबला)

woman tag team match

पिछले साल के अंत में विंस मैकमैहन द्वारा WWE में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट लाने की बात कही गई थी, जिसके लिए मुकाबला आखिरकार एलिमिनेशन चैंबर में तय कर दिया गया। यह एक एलिमिनेशन चैंबर मुकाबला होने वाला है, जिसमें एलिमिनेशन चैंबर के अंदर 6 टैग टीम जाएंगी, जिसमें से सिर्फ एक ही चैंपियन बनकर बाहर निकलेगी। इस मुकाबले में भाग लेने वाली 6 टीमें इस प्रकार हैं।

6. नाया जैक्स और टैमिना

5. लिव मॉर्गन और साराह लोगन (रायट स्क्वॉड)

4. मैंडी रोज और सोन्या डेविल

3. साशा बैंक्स और बेली

Advertisement

2. नेओमी और कार्मेला

1. बिली के और पेटन रॉयस (द आइकॉनिकस)

इन सभी टीम में साशा बैंक्स और बेली के जीतने की संभावनाएं सर्वाधिक है, फिर भी यह कहा नहीं जा सकता कि WWE स्टोरीलाइन में उलटफेर किसे चैंपियन बना दे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...