Create
Notifications

WWE Elimination Chamber 2022: 5 तरीके जिनसे Roman Reigns vs Goldberg यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच खत्म हो सकता है

WWE Elimination Chamber में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का मैच होने वाला है
WWE Elimination Chamber में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का मैच होने वाला है
Ujjaval Palanpure
visit

WWE Elimination Chamber के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। WWE ने इस इवेंट के लिए कुछ अच्छे मैचों का ऐलान किया है। शो में एक जबरदस्त ड्रीम मैच भी देखने को मिलेगा। दरअसल, रोमन रेंस (Roman Reigns) और गोल्डबर्ग (Goldberg) यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए आमने-सामने आने वाले हैं। दोनों दिग्गजों के बीच फैंस सालों से मैच देखना चाहते थे और इसी वजह से उन्हें अब आमने-सामने देखना सही मायने में काफी खास रहेगा।

उनके बीच WrestleMania 36 में यह मैच होने वाला था लेकिन रेंस ने आखिरी समय पर नाम वापस ले लिया। इसी कारण फैंस को उस समय यह ड्रीम मुकाबला देखने को नहीं मिला। अब सऊदी अरब के अगले इवेंट में प्रशंसकों की इच्छा पूरी होते हुए दिखाई देने वाली है। दोनों का यह मैच रोचक रह सकता है। इस मैच में स्पीयर्स की बारिश होगी।

@Goldberg @WWERomanReigns Goldberg, you will win,not Roman..You are the stronger than him.😈 https://t.co/Q4N9rdVqrI

इस मैच का नतीजा किसी भी ओर जा सकता है क्योंकि दोनों ही सुपरस्टार्स जीत हासिल करने का दम रखते हैं। WWE को अगर इस मुकाबले को अच्छा बनाना है तो उन्हें कुछ अलग तरीकों से मैच को खत्म करना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के यूनिवर्सल टाइटल मैच के 5 संभावित अंत के बारे में बात करेंगे।

5- WWE Elimination Chamber में रोमन रेंस की जीत हो

रोमन रेंस ने अब तक यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में जबरदस्त काम किया है। उन्होंने कई दिग्गजों को पराजित करते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया है। वो ब्रॉक लैसनर, ऐज, रे मिस्टीरियो और डेनियल ब्रायन समेत कई बड़े स्टार्स के खिलाफ अपने प्रदर्शन से प्रभावित कर चुके हैं। वो यहां भी सभी को चौंका सकते हैं।

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए WrestleMania में मैच होगा। इसी वजह से अब टाइटल चेंज होना एक खराब चीज़ रहेगी। इसी वजह से रोमन रेंस को जीत मिल सकती है। WWE उन्हें यहां ताकतवर दिखा सकता है और वो मुकाबले में बिना किसी चीटिंग के जीत हासिल कर सकते हैं।

4- गोल्डबर्ग की जीत हो

गोल्डबर्ग ने WWE में कई बार अपने प्रदर्शन से सरप्राइज किया है। उन्होंने ब्रॉक लैसनर पर काफी बड़ी जीत दर्ज की थी। इसके अलावा उन्होंने द फीन्ड की जीत की स्ट्रीक का भी अंत किया था। वो हमेशा ही फैंस को चौंका देते हैं और वो कुछ ऐसा ही Elimination Chamber में भी करते हुए नजर आ सकते हैं।

वो रोमन रेंस को मैच में कड़ी टक्कर दे सकते हैं और अंत में उनका पलड़ा भारी रह सकता है। वो इस मैच में रोमन पर स्पीयर्स की बारिश कर सकते हैं और फिर जैकहैमर लगाते हुए जीत हासिल कर सकते हैं। अगर वो रोमन के टाइटल रन का अंत करते हैं तो यह 2022 का सबसे बड़ा शॉक होगा।

3- मैच का अंत DQ या काउंटआउट से हो

This Friday on the Island of Relevany Goldberg will Acknowledge our Tribal Chief Roman Reigns on his show #SmackDown #WWEChamber twitter.com/wwe/status/149… https://t.co/tCCCJatOrA

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग दोनों ही कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स हैं। उन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं और दोनों को अच्छे मोमेंटम की जरूरत है। इसी वजह से WWE किसी को भी कमजोर नहीं दिखाना चाहेगा। इसी कारण यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का अंत DQ या काउंटआउट से हो सकता है।

WWE ने रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को कमजोर नहीं दिखाने का निर्णय लिया था। इसी वजह से उनका मैच DQ द्वारा हुआ था। उसी तरह Elimination Chamber में WWE अपने दोनों ही टॉप स्टार्स को पिनफॉल से बचाने के लिए मैच का अंत अलग तरीके से कर सकता है।

2- ब्रॉक लैसनर की वजह से रोमन रेंस की हार हो

Brock Lesnar/Roman Reigns feud is bigger than anything wrestling world has to offer right now. It's a mega feud, like Bret/Austin, Michaels/Bret, Rock/Austin, Undertaker/HHH/Michaels.Started back in 2015. 7 freaking years.#WrestleMania https://t.co/USWHC5VllB

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इस मैच में ब्रॉक लैसनर इंटरफेयर कर सकते हैं। रोमन रेंस की वजह से लैसनर Royal Rumble में अपना WWE टाइटल हारे थे। ब्रॉक लैसनर अब इस चीज़ का बदला लेते हुए रोमन की हार का कारण बन सकते हैं।

ब्रॉक लैसनर Elimination Chamber मैच जीतकर WWE चैंपियन बन सकते हैं और फिर वो रोमन रेंस के मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं। इसी वजह से गोल्डबर्ग के पास यूनिवर्सल टाइटल आ सकता है वहीं रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच बदलकर WWE चैंपियनशिप के लिए हो सकता है। हालांकि, इसके चांस थोड़े कम है।

1- द उसोज़ की वजह से रोमन रेंस की जीत हो

Celebrating 528 days of greatness and domination at the highest level!! 🔥👆🏼“Feed’em in and watch’em all get slaughtered” - Roman Reigns And Goldberg is next! #AcknowledgeHim https://t.co/R4jvOtEFPI

रोमन रेंस के मैचों में द उसोज़ का काफी बड़ा किरदार रहता है। रोमन को जब भी मुकाबलों में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है तो उसोज़ उनकी मदद करते हैं। वो एक बार फिर अपने भाई की मदद कर सकते हैं। गोल्डबर्ग जैसे दिग्गज रेसलर्स को आसानी से हराया नहीं जा सकता है।

इसी वजह से रोमन रेंस अपने भाइयों की मदद ले सकते हैं। जिमी और जे की इंटरफेरेंस के कारण गोल्डबर्ग को बड़ी हार मिल सकती है और रोमन रेंस अपने यूनिवर्सल टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर सकते हैं। इससे गोल्डबर्ग कमजोर नजर नहीं आएंगे और रोमन चैंपियन भी बने रहेंगे।

Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now