WWE News: Roman Reigns और Goldberg के मैच को लेकर फेमस WWE Superstar ने दिया बड़ा बयान

दो दिग्गजों की लड़ाई में किसे मिलेगी जीत?
दो दिग्गजों की लड़ाई में किसे मिलेगी जीत?

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को लगता है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) के वर्तमान टाइटल रन में गोल्डबर्ग (Goldberg) उनके लिए सबसे बड़ा खतरा साबित होने वाले हैं। रोमन फिलहाल कंपनी के इतिहास के सबसे बेहतरीन टाइटल रन में से एक में हैं और अपने सामने आने वाले हर रेसलर को चित कर चुके हैं। हाल ही में गोल्डबर्ग ने वापसी करते हुए रोमन को WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में यूनिवर्सल टाइटल मैच के लिए चैलेंज किया था।

स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के साथ बात करते हुए थ्योरी ने कहा कि भले ही रोमन का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है, लेकिन गोल्डबर्ग के खिलाफ मुकाबले उनके लिए काफी कठिन होने वाला है।

उन्होंने कहा, रोमन रेंस फिलहाल अलग ही लेवल पर चल रहे हैं। महामारी की शुरुआत से ही उन्होंने खुद को दोबारा स्थापित किया है और मुड़कर नहीं देखा। हालांकि, गोल्डबर्ग के खिलाफ होने वाला मुकाबला रोमन के लिए सबसे बड़ा टेस्ट होने वाला है। हम इस मैच को पहले ही देखने वाले थे, लेकिन महामारी के कारण हमें यह मौका नहीं मिला था।

youtube-cover

उभरते हुए स्टार ने गोल्डबर्ग की खूब तारीफ की और कहा कि वह लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह इस बड़े मैच को देखने के लिए उत्सुक हैं।

थ्योरी ने कहा, गोल्डबर्ग व्यक्ति नहीं आकर्षण हैं। वह काफी बड़े स्टार हैं सबको यह चीज पता है। मेरे हिसाब से इस मैच के लिए Elimination Chamber से बढ़िया जगह नहीं मिल सकती है। इसके बारे में बोल पाना मुश्किल है क्योंकि दोनों ही सुपरस्टार्स काफी दिग्गज हैं। गोल्डबर्ग हमेशा चैलेंज के लिए तैयार रहते हैं और रोमन ने खुद को बड़ा बनाया है।

WWE WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग का सामना करने वाले थे रोमन रेंस

Elimination Chamber काफी ऐतिहासिक शो होने वाला है क्योंकि गोल्डबर्ग और रोमन रेंस इस शो में भिड़ते दिखेंगे। इन दो दिग्गजों की भिड़ंत WWE WrestleMania 36 में ही होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के खतरे के कारण रोमन के इवेंट से हट जाने के कारण यह प्लान रद्द करना पड़ा था।

अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या रोमन रेंस एक और दिग्गज को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लेते हैं या गोल्डबर्ग नया चैंपियन बनने में कामयाब होते हैं।