Create
Notifications

Elimination Chamber 2022 में हार के बाद WWE दिग्गज के रिंग में छलके आंसू, मौजूदा चैंपियन का जलवा बरकरार

WWE Elimination Chamber 2022 मेंं हुआ शानदार चैंपियनशिप मैच
WWE Elimination Chamber 2022 मेंं हुआ शानदार चैंपियनशिप मैच
PANKAJ
visit

WWE Elimination Chamber 2022 में रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच (Becky Lynch) और लीटा (Lita) के बीच शानदार मुकाबला हुआ। इस मैच का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे। सऊदी अरब में फैंस को ये मैच देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार्स ने फैंस की उम्मीद के मुताबिक शानदार मैच फैंस को दिया। मैच का अंत भी शानदार रहा लेकिन अत में बैकी लिंच ने अपनी चैंपियनशिप रिटेन कर ली। हार के बाद लीटा भावुक हो गई थीं और उनके आंसू निकल गए थे। फैंस ने भी अंत में लीटा को शानदार अंदाज में चीयर किया।

A dream match against @AmyDumas and a BIG TIME WIN for #WWERaw Women's Champion @BeckyLynchWWE at #WWEChamber.#AndStill https://t.co/2VTciR7JqJ

WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने लीटा को हराया

कुछ हफ्ते पहले ही WWE ने लीटा और बैकी लिंच के मैच का ऑफिशियल ऐलान किया था। रेड ब्रांड में दोनों सुपरस्टार्स के बीच खास सैगमेंट्स भी हुआ। लीटा ने इस दौरान बैकी लिंच के ऊपर अटैक भी किया था। लीटा ने दावा किया था कि वो इस बार बैकी लिंच का चैंपियनशिप रन खत्म कर देंगी।

लीटा और बैकी लिंच के बीच शानदार मुकाबला इस बार देखने को मिला। लीटा ने इस मैच में जबरदस्त प्रदर्शन कर बैकी लिंच की हालत खराब कर दी थी। लीटा ने कुछ अच्छे मूव्स का इस्तेमाल इस मैच में किया। लीटा ने कई बार बैकी लिंच को पिन किया लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। अंत में बैकी लिंच ने चतुराई दिखाते हुए शानदार मूव लगाया और जीत हासिल कर ली। मैच खत्म होने का बाद बैकी लिंच ने जीत का जश्न मनाया। इस दौरान लीटा ने फैंस के प्यार को स्वीकार किया। लीटा की आंखों में आंसू भी इस दौरान आ गए थे। लीटा शायद अब WWE रिंग में नजर नहीं आएंगी। 15 साल बाद वो सिंगल मैच में नजर आईं थी। लीटा ने WWE रिंग को अलविदा भी लगभग अब कर दिया हैं।

WrestleMania 38 में बैकी लिंच का मुकाबला बियांका ब्लेयर के साथ होगा। बियांका ब्लेयर को अब बड़ा मौका मिल गया हैं। बियांका ने कई बार WrestleMania में बैकी लिंच के साथ मुकाबले की बात कही थी। आखिरकार उन्हें ये मैच मिल गया। अब बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच शानदार राइवलरी आगे देखने को मिलेगी।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now