WWE Elimination Chamber 2022: Roman Reigns vs Goldberg यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का नतीजा लीक, फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज?

WWE Elimination Chamber 2022 में फैंस को मिलेंगे नए चैंपियंस?
WWE Elimination Chamber 2022 में फैंस को मिलेंगे नए चैंपियंस?

WWE Elimination Chamber 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट के शुरू होने में काफी कम समय बचा है। इस इवेंट में एक से बढ़कर एक मुकाबले होने वाले हैं और अब रोमन रेंस (Roman Reigns) vs गोल्डबर्ग (Goldberg) यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच समेत सभी मुकाबलों के लिए बैटिंग ओड्स सामने आ गए हैं।

आपका बता दें कि रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को गोल्डबर्ग के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। Bet Online के मुताबिक बेटिंग ओड्स में पूरी तरह से रोमन रेंस ही फेवरेट हैं और उनके जीतने की सबसे ज्यादा उम्मीद है। इसका मतलब साफ है कि गोल्डबर्ग तीन बार के यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बन पाएंगे।

WWE Elimination Chamber 2022 में फैंस को मिलेगा बहुत बड़ा सरप्राइज?

आपको बता दें कि WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर, बॉबी लैश्ले, एजे स्टाइल्स, सैथ रॉलिंस, रिडल और ऑस्टिन थ्योरी के बीच Elimination Chamber मैच होने वाला है। चौंकाने वाली बात है कि बैटिंग ओड्स के मुताबिक फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज मिल सकता है और नया चैंपियन मिल सकता है।

ओड्स के मुताबिक ब्रॉक लैसनर की जीतने की सबसे ज्यादा उम्मीद है और उनके बाद बॉबी लैश्ले के चांस ज्यादा नजर आ रहे हैं। एजे स्टाइल्स, सैथ रॉलिंस, रिडल और ऑस्टिन थ्योरी इस मैच में अंडरडॉग रहने वाले हैं। यह काफी चौंकाने वाली बात है, क्योंकि अभी बॉबी लैश्ले को चैंपियन बने हुए एक महीना भी नहीं हुआ है।

इसके अलावा होने वाले मैचों में द उसोज और बैकी लिंच भी अपने-अपने मैच जीतते हुए चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर सकते हैं। द उसोज SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को द वाइकिंग रेडर्स (एरिक और आईवार) और बैकी लिंच Raw विमेंस चैंपियनशिप को लीटा के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

द मिज vs रे मिस्टीरियो मैच में रे मिस्टीरियो और ड्रू मैकइंटायर vs मैडकैप मॉस मैच में मैकइंटायर के जीतने की सबसे ज्यादा उम्मीद है। साथ ही विमेंस Elimination Chamber मैच में बियांका ब्लेयर के जीतने की ज्यादा उम्मीद है और उनके बाद एलेक्सा ब्लिस को फेवरेट माना जा रहा है। इन दोनों के अलावा इस मैच में रिया रिप्ली, लिव मॉर्गन, डूड्रॉप और निकी A.S.H हिस्सा लेने वाली हैं।

आपको बता दें कि अभी Elimination Chamber 2022 में कुछ ही दिन बचे हैं और WWE में काफी बार देखा गया है कि अंतिम समय में भी नतीजे बदले जाते हैं। इसी वजह से देखना होगा कि Elimination Chamber 2022 में किन सुपरस्टार्स की जीत होती है।

Quick Links