Create

537 दिन बाद भी WWE में Roman Reigns की बादशाहत जारी, Elimination Chamber 2022 में Goldberg को चारों खाने चित किया

WWE Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच हुआ शानदार मुकाबला
WWE Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच हुआ शानदार मुकाबला
reaction-emoji
PANKAJ

WWE Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और गोल्डबर्ग (Goldberg) के बीच जबरदस्त यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ। WWE रिंग में पहली बार गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच फैंस को सऊदी अरब में मैच देखने को मिला। उम्मीद के मुताबिक रोमन रेंस ने इस मैच में गोल्डबर्ग को हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की। 537 दिन बाद भी WWE में अब रोमन रेंस की बादशाहत जारी हैं।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने बुरी तरह हराया

Elimination Chamber 2022 में इस मैच का इंतजार सभी फैंस को रहे थे। कुछ हफ्ते पहले ही गोल्डबर्ग ने वापसी कर रोमन रेंस को चुनौती दी थी। WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था। इसके बाद ब्लू ब्रांड के एपिसोड में दोनों ने एक-दूसरे को हराने का दावा किया था। खासतौर पर गोल्डबर्ग ने कहा था कि इस बार वो रोमन रेंस का चैंपियनशिप रन खत्म कर देंगे।

खैर शो की शुरूआत रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के मैच से हुई। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को दो स्पीयर दिए लेकिन उन्हें कोई असर नहीं हुआ। रोमन रेंस ने भी एक सुपरमैन पंच गोल्डबर्ग को मारा। ऐसा लगा था कि ये मैच कुछ देर और चलेगा लेेकिन ऐसा नहीं हुआ। रोमन रेंस ने अपने गिलोटिन चोक सबमिशन मूव का इस्तेमाल किया और गोल्डबर्ग को आसानी से हरा दिया।

वैसे इस मैच को देखकर फैंस खुश नहीं हुए होंगे। फैंस को लगा था कि ये मैच लंबा चलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कोई सरप्राइज भी इस मैच में नहीं देखने को मिला। खैर रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप आसानी से डिफेंड कर ली। गोल्डबर्ग के साथ उनका पहला मुकाबला था और इसमें उन्हें जीत मिल गई। इस हार से गोल्डबर्ग भी जरूर निराश हुए होंगे। वैसे मैच के दौरान गोल्डबर्ग को फैंस ने काफी चीयर किया। मैच देखकर लगा था कि कुछ उलटफेर जरूर होगा लेकिन ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। अब जल्द ही रोमन रेंस की राइवलरी ब्रॉक लैसनर के साथ शुरू हो जाएगी। फैंस को इस राइवलरी में काफी मजा आएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...