Create

WWE Elimination Chamber में 12 साल बाद दिग्गज ने पूर्व चैंपियन को हराया, फेमस Superstar ने मैच में की दखलअंदाजी

WWE Elimination Chamber 2022 की शुरूआत में हुआ तगड़ा मुकाबला
WWE Elimination Chamber 2022 की शुरूआत में हुआ तगड़ा मुकाबला
reaction-emoji
PANKAJ

WWE Elimination Chamber 2022 की शुरूआत हो गई। किकऑफ शो में दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और द मिज (The Miz) के बीच शानदार मुकाबला हुआ। 12 साल बाद दोनों सुपरस्टार्स के बीच वन-ऑन-वन मुकाबला हुआ। ये मैच काफी अच्छा रहा। इस मैच में के अंत में रे मिस्टीरियो ने शानदार जीत हासिल की।

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो ने द मिज को तगड़े मुकाबले में हराया

WWE ने कुछ दिन पहले ही इस मैच का ऐलान किया था। कुछ हफ्ते पहले ही इनके बीच राइवलरी शुरू हुई थी। द मिज ने अपने माइंडगेम से डॉमिनिक मिस्टीरियो के ऊपर दांव खेला। मिज ने डॉमिनिक मिस्टीरियो को उनके पिता रे मिस्टीरियो के खिलाफ करने की कोशिश की थी। WWE ने इसके बाद दोनों के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था।

मिज और रे मिस्टीरियो के बीच शानदार मैच देखने को मिला। दोनों ने काफी एक्शन इस मैच में दिखाया। मिज का माइंडगेम यहां पर काम नहीं आया। डॉमिनिक मिस्टीरियो ने इस मैच में दखलअंदाजी की। इसका खामियाजा द मिज को भुगतना पड़ा। मैच का अंत भी काफी रोचक रहा था। रे मिस्टीरियो ने द मिज को रोलअप के जरिए हरा दिया। ये बहुत बड़ी जीत रे मिस्टीरियो ने हासिल की। द मिज को बिल्कुल भी भरोसा नहीं हो रहा था कि उनकी हार हो गए।

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच आगे भी राइवलरी जारी रहेगी। द मिज अपना बदला डॉमिनिक मिस्टीरियो से लेंगे। द मिज के लिए पिछले कुछ महीने अच्छे नहीं रहे। पिछले महीने दो बार उन्हें ऐज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस बार रे मिस्टीरियो ने उन्हें हरा दिया। एक बात अच्छी रही थी कि फैंस की उम्मीद के मुताबिक दोनों ने अच्छा मैच दिया। अब देखना होगा कि इनकी राइवलरी आगे कहां तक जाएगी। डॉमिनिक मिस्टीरियो का अब इस राइवलरी में तगड़ा रोल रहेगा। वैसे जब रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने एंट्री की तो फैंस ने उन्हें काफी चीयर किया था। WWE के आने वाले इवेंट में द मिज और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। इस स्टोरीलाइन में आगे जाकर काफी कुछ फैंस को देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...