WWE Elimination Chamber में ऑस्ट्रेलियाई स्टार का होमटाउन क्राउड के सामने चैंपियन बनने का टूटा सपना, दिग्गजों के खिलाफ टाइटल मैच में मिली करारी हार

WWE Elimination Chamber 2024 का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में हुआ
WWE Elimination Chamber 2024 का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में हुआ

Elimination Chamber: WWE Elimination Chamber 2023 के प्री शो में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। मौजूदा चैंपियंस ओस्का (Asuka) & कायरी सेन (Kairi Sane) ने इस मुकाबले में इंडी हार्टवेल (Indi Hartwell) & कैंडिस लेरे (Candice Lerae) के खिलाफ टाइटल डिफेंड किया। इंडी ने होमटाउन क्राउड के सामने कैंडिस के साथ मिलकर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। इसके बावजूद ओस्का & कायरी ने अंत में जीत हासिल की और हार्टवेल का होमटाउन क्राउड के सामने चैंपियन बनने का सपना टूट गया।

इस टैग टीम चैंपियनशिप मैच की शुरूआत ऑस्ट्रेलियाई सुपरस्टार इंडी हार्टवेल ने कायरी सेन के खिलाफ की। थोड़ी देर संघर्ष करने के बाद इंडी ने कायरी पर दबदबा बनाया और जल्द ही कैंडिस लेरे को टैग दिया। इसके बाद उन्होंने कैंडिस के साथ मिलकर सेन को डबल टीम मूव दिया। जल्द ही, जापानी सुपरस्टार ने वापसी की और ओस्का को टैग दे दिया। ओस्का के रिंग में आने के बाद उनकी लेरे के साथ जबरदस्त फाइट देखने को मिली।

इसके बाद हील टीम ने कैंडिस लेरे पर पूरी तरह दबदबा बना लिया और जल्द ही उन्होंने एप्रन पर मौजूद इंडी हार्टवेल पर अटैक करके उन्हें रिंगसाइड पर गिरा दिया। आखिरकार हार्टवेल को टैग मिला और उन्होंने अकेले ही ओस्का & कायरी सेन पर जबरदस्त हमला करके उनकी हालत खराब कर दी। वहीं, मुकाबले के अंतिम पलों में कायरी सेन ने टॉप रोप से कैंडिस लेरे को अपना मूव दिया और उन्हें पिन करते हुए अपना टाइटल रिटेन किया। हार के बावजूद फैंस ने खड़े होकर इंडी हार्टवेल और कैंडिस लेरे को उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए सम्मान दिया।

WWE Elimination Chamber में जीत हासिल करने वाली Asuka & Kairi Sane के सामने अगले हफ्ते होगी बड़ी चुनौती

ओस्का & कायरी सेन ने Elimination Chamber में इंडी हार्टवेल & कैंडिस लेरे को हराकर राहत की सांस ली होगी। हालांकि, इस जापानी जोड़ी के सामने जल्द ही इससे बड़ी चुनौती सामने आने वाली है। बता दें, ओस्का & कायरी को अगले हफ्ते SmackDown में बेली & डकोटा काई का सामना करना है। यह काई का इन-रिंग रिटर्न मैच होने जा रहा है। यह देखना रोचक होगा कि ओस्का & सेन अगले हफ्ते बेली & काई की जबरदस्त जोड़ी को हरा पाती हैं या नहीं।