WWE न्यूज: विंस मैकमैहन द्वारा Elimination Chamber मैच में अंतिम समय में प्लान बदलने की वजह सामने आई

Enter caption

PWInsider की रिपोर्ट में एलिनिमेशन चैंबर को लेकर बड़ा खुलासा किया गया है। दरअसल एलिनिमेशन चैंबर में हुए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच का ऑरिजनल प्लान पहले कुछ और था लेकिन अंतिम समय में इस प्लान को बदल दिया गया था। विंस मैकमैहन ने इस प्लान को अंतिम समय में बदल दिया। मेन इवेंट में विमेंस को अच्छा रिएक्शऩ ना मिलने की बात विंस मैकमैहन ने कही, जिस वजह से उन्होंने प्लान बदल दिया। हालांकि ये कोई पहला पीपीवी नहीं है जहां अंतिम समय में प्लान बदल दिया गया हो। ऐसे पहले बहुत बार हो चुका है।

नेओमी और कार्मेला का एलिनिमेशन भी प्लान के हिसाब से बदल दिया गया था। ये बात ब्रायन एल्वारेज ने कहा। नेओमी और कार्मेला सबसे पहले एलिनिमेट हुए थे। जबकि ऐसा पहले प्लान में नहीं था।

17 फरवरी को एलिनिमेशन चैंबर हुआ था। इस पीपीवी में दो चैंबर मैच था। पहले WWE चैंपियनशिप मैच और दूसरा विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच। जो की पहली बार हुआ था। डेनियल ब्रायन ने यहां पर अपना टाइटल अच्छे तरीके से डिफेंड किया । रैंडी ऑर्टन, जैफ हार्डी, कोफी किंग्सटन, समोआ जो और एजे स्टाइल्स भी इस मैच में मौजूद थे। वहीं दूसरी तरफ विमेंस टैग टीम मैच में साशा बैंक्स और बेली ने ये टाइटल अपने नाम किया।

विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच पहले मेन इवेंट में होना था लेकिन फैंस के रिएक्शन के कारण इसे अंत में नहीं कराया गया। विंस मैकमैहन ने ये प्लान बनाया था। हालांकि ये मैच काफी अच्छा हुआ था। साशा और बेली ने शानदार प्रदर्शन किया था। अब देखना होगा कि आगे इनके लिए कैसे प्लान तैयार किया जाएगा। मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप मैच कराया गया, जबकि ये प्लान के मुताबिक पहले होना था। और इसे बदल दिया गया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now