Create
Notifications

WWE Elimination Chamber विमेंस मैच में हुए सभी एलिमिनेशन पर एक नजर, पढ़िए किसने किसे एलिमिनेट किया

WWE Elimination Chamber 2022 के विमेंस चैंबर मैच में हुए सभी एलिमिनेशन
WWE Elimination Chamber 2022 के विमेंस चैंबर मैच में हुए सभी एलिमिनेशन
Neeraj sharma
visit

WWE Elimination Chamber 2022 में 6 विमेंस सुपरस्टार्स के बीच चैंबर के अंदर मैच लड़ा गया, जिसकी विजेता को रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में Raw विमेंस टाइटल शॉट मिलने वाला था। लिव मॉर्गन (Liv Morgan), बियांका ब्लेयर (Bianca Belair), रिया रिप्ली (Rhea Ripley), निकी A.S.H, डूड्रॉप (Doudrop) और एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) इस मैच में अपनी दावेदारी पेश करने रिंग में उतरीं।

इस मैच से पूर्व सभी को जबरदस्त मोमेंटम प्राप्त था, इसलिए विजेता का अंदाजा लगा पाना बहुत मुश्किल था। अंत में ब्लेयर ने जीत दर्ज कर WWE WrestleMania 38 में बैकी लिंच के खिलाफ Raw विमेंस टाइटल शॉट हासिल कर लिया है। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं इस मैच में किस सुपरस्टार ने किसे एलिमिनेट किया।

WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप कंटेंडरशिप मैच में किसने किसे एलिमिनेट किया

-मैच की शुरुआत लिव मॉर्गन और निकी A.S.H ने जबरदस्त अंदाज में की और दोनों के बीच बहुत जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। सबसे पहले डूड्रॉप का चैंबर खुला और आते ही वो अन्य दोनों सुपरस्टार्स पर हावी हो गई थीं। अभी एक भी सुपरस्टार एलिमिनेट नहीं हुई थी, तभी रिया रिप्ली का चैंबर भी खुल गया।

-निकी के साथ रिप्ली की दुश्मनी चल रही है, इसलिए दोनों के बीच जबरदस्त झड़प देखने को मिली और सभी को चौंकाते हुए रिप्ली ने निकी को एलिमिनेट कर दिया। कुछ समय बाद ही एलेक्सा ब्लिस चैंबर से बाहर आईं और उनके आने के कुछ देर बाद ही मॉर्गन ने डूड्रॉप को एलिमिनेट कर दिया।

-आखिरी स्थान पर बियांका ब्लेयर का चैंबर खुला और आते ही उन्होंने अपनी ताकत के बल पर सुपरस्टार्स को पटकना शुरू कर दिया। सभी सुपरस्टार्स के बीच बहुत कड़ी टक्कर देखने को मिल रही थी और इस दौरान ब्लिस के हाथों लिव मॉर्गन को एलिमिनेट होना पड़ा।

Congratulations @BiancaBelairWWE!The EST of WWE prevails at #WWEChamber and just secured her Road to #WrestleMania. https://t.co/Obu5xyZTUk

-अभी मॉर्गन को एलिमिनेट हुए कुछ ही समय बीता था तभी ब्लेयर ने रिया रिप्ली को भी पिन कर दिया। अब रिंग में केवल ब्लिस और ब्लेयर बची थीं, जिनके बीच बहुत कड़ी टक्कर देखने को मिली। उन्होंने एक-दूसरे को पिन करने का प्रयास भी किया, लेकिन अंत में ब्लेयर ने जीत हासिल कर WrestleMania 38 में बैकी लिंच के खिलाफ Raw विमेंस टाइटल शॉट हासिल किया।


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now