Create

WWE Exterme Rules के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किया ब्रे वायट को चैलेंज, शर्त के साथ मैच हुआ बुक

Ankit
WWE
WWE

WWE स्मैकडाउन के एपिसोड में ऐलान कर दिया गया है कि आने वाले पीपीवी एक्सट्रीम रुल्स में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट के बीच Wyatt Swamp Fight होगी। खास बात ये है कि इसमें WWE यूनिवर्सल टाइटल दांव पर नहीं होगा।

इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन ने काफी शानदार प्रोमो किया और ब्रे वायट को लेकर काफी सारी बातों का खुलासा किया। स्ट्रोमैन ने वायट फैमिली के कुछ किस्सों को भी याद किया। इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रे वायट को चैलेंज कर दिया।

क्या कहते हो ब्रे, क्या तुम घर जाना चाहते हो। क्या तुम उस जगह जाना चाहते हो जो तुमने बनाई है। चलो चलते हैं मैं तैयार हूं। एक बार फिर हो जाए ब्रे , चलो घर चले।

WWE में ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी

इसके अलावा स्मैकडाउन के सैगमेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वायट से हुई पहली मुलाकात के बारे में बात की और बताया कि वायट के साथ रहने पर एक डर महसूस होता है। उन्होंने कहा कि वायट को एक बार साँप ने काटा था लेकिन वायट को कोई दर्द महसूस नहीं हुआ। स्ट्रोमैन के अनुसार उन्हें वायट के साथ काम करना पसंद आया। सैगमेंट का अंत वायट की हंसी के साथ हुआ।

रेसलमेनिया 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को गोल्डबर्ग को हराकर जीता था। जिसके बाद मनी इन द बैंक में ब्रे वायट के खिलाफ ब्रॉन स्ट्रोमैन ने टाइटल को डिफेंड किया था। उस वक्त ब्रे वायट ने अपना फीन्ड वाला किरदार नहीं दिखाया था।

अब एक बार फिर से दोनों 'भाइयों' के बीच मुकाबला होने जा रहा है लेकिन ये एक नॉन टाइटल मैच होगा। माना जा रहा है कि समरस्लैम तक इस कहानी को खींचा जाएगा और तब ब्रे वायट यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा जमा लेंगे।

खैर,अभी तक एक्सट्रीम रुल्स में होने वाले Wyatt Swamp Fight के नियम सामने नहीं आए हैं लेकिन कयास लगाया जा चुका है कि ये मैच धमाकेदार होगा।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment