Create
Notifications

WWE Extreme Rules 2016: रोमन रेंस ने दिग्गज के खिलाफ जीता था बड़ा मैच, सैथ रॉलिंस की हुई थी चौंकाने वाली वापसी

WWE Extreme Rules 2016 पीपीवी धमाकेदार था
WWE Extreme Rules 2016 पीपीवी धमाकेदार था
ANALYST

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी का आयोजन काफी सालों से देखने को मिल रहा है। WWE इस समय Extreme Rules 2021 के लिए तैयारियां कर रहा है। इस इवेंट के लिए कुछ मैचों का ऐलान भी देखने को मिल गया है। कई सारे Extreme Rules पीपीवी सालों तक याद रहेंगे। उनमें से Extreme Rules 2016 एक ऐसा इवेंट है जिसे सालों तक कोई भी फैन भूलना नहीं चाहेगा।

इस पीपीवी में कुल 8 मैच देखने को मिले थे। इसमें से 7 मैचों का आयोजन मुख्य शो में देखने को मिला था जबकि 1 मुकाबला प्री-शो में बुक किया गया था। प्री-शो में बैरन कॉर्बिन और डॉल्फ ज़िगलर एक नो DQ मैच में आमने-सामने आए थे। इस मैच में कॉर्बिन ने जीत दर्ज करते हुए प्रभावित किया था। इसके अलावा पीपीवी में अन्य मुकाबले भी रोचक साबित हुए। इसलिए आइए Extreme Rules 2016 के हाइलाइट्स के बारे में बात करेंगे।

- WWE Extreme Rules में ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन vs द उसोज़ (टोर्नेडो टैग टीम मैच)

ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन ने Extreme Rules की शुरुआत में द उसोज़ के खिलाफ मैच लड़ा था। यह मैच 8 मिनट 37 सेकंड्स तक चला। दोनों टीमों ने मैच को जबरदस्त बनाने की कोशिश की। कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स का इस्तेमाल देखने को मिला। असल में यह एक टोर्नेडो टैग टीम मैच था। इसी वजह से लगातार एक्शन जारी रहा और इसी कारण मैच का मजा बढ़ गया।

रेसलिंग के हिसाब से यह मैच काफी शानदार साबित हुआ। मैच के अंत में द उसोज़ जीत के काफी ज्यादा करीब थे। इसके बावजूद ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन ने मिलकर जिमी उसो पर अपना फिनिशर मैजिक किलर लगाया। इसके बाद उन्होंने पिन करते हुए अहम जीत अपने नाम दर्ज की। यह गुड ब्रदर्स के WWE में शुरुआती कुछ मैचों में से था। उन्होंने सही मायने में निराश नहीं किया। इस जीत की वजह से मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स की रोमन रेंस पर जीत की संभावना बढ़ गई थी।

विजेता: ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now