Create

WWE Extreme Rules में रोमन रेंस vs एजे स्टाइल्स के बीच मैच में किसकी जीत हुई थी?

WWE में एजे स्टाइल्स और रोमन रेंस की दुश्मनी खास साबित हुई थी
WWE में एजे स्टाइल्स और रोमन रेंस की दुश्मनी खास साबित हुई थी

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के बीच स्टोरीलाइन काफी जबरदस्त रही थी। दोनों 2016 में कुछ इवेंट्स के दौरान आमने-सामने आए थे। उनका सबसे यादगार मुकाबला WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2016 में आया था। असल में यह वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए एक्सट्रीम रूल्स मैच था।

WWE Extreme Rules 2016 में रोमन रेंस और एजे स्टाइल्स का एक धमाकेदार मैच हुआ था

रोमन रेंस और एजे स्टाइल्स के बीच WWE Payback 2016 में मैच हुआ था। हालांकि, उनके बीच WWE Extreme Rules 2016 में रीमैच देखने को मिला और इस बार यह एक एक्सट्रीम रूल्स मैच था। उनकी इस स्टोरीलाइन में गुड ब्रदर्स और द उसोज़ का भी काफी अहम किरदार रहा था।

रोमन रेंस और एजे स्टाइल्स मेन इवेंट में आमने-सामने था। मैच के शुरुआती समय में दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त तरीके से ब्रॉल हुआ। उन्होंने पूरे एरीना का इस्तेमाल किया। मैच के दौरान रोमन रेंस ने स्टाइल्स को टेबल पर पावरबॉम्ब द्वारा पटका। इसके अलावा उन्होंने सुपरमैन पंच का भी इस्तेमाल किया और रिंगसाइड पर स्टाइल को स्पीयर से धराशाई किया।

youtube-cover

इस मैच में इंटरफेरेंस हो सकती थी और इसी वजह से गुड ब्रदर्स की इंटरफेरेंस हुई। उन्होंने एजे स्टाइल्स की जीत दर्ज करने में काफी मदद लेकिन फिर द उसोज़ ने आकर अपने भाई की मदद की। रोमन रेंस ने इसके बाद स्टाइल्स को पिन करने का प्रयास किया लेकिन वो सफल नहीं हुए। मैच के अंत में स्टाइल्स का पलड़ा भारी रहा था।

उन्होंने रेंस पर दो स्टाइल्स क्लैश लगाए लेकिन रेंस ने किकआउट किया। एजे स्टाइल्स काफी गुस्से में दिखाई दिए और उन्होंने रोमन रेंस समेत द उसोज़ पर स्टील चेयर से हमला किया। इसके बाद उन्होंने फिनॉमिनल फोरआर्म लगाने की कोशिश की। इसके बावजूद रेंस ने हवा में ही स्टाइल्स को स्पीयर दे दिया।

उनका यह स्पीयर काफी जबरदस्त रहा था। रोमन रेंस ने एजे स्टाइल्स को पिन करते हुए अपनी WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को रिटेन किया। मैच के बाद रोमन ने सेलिब्रेशन किया लेकिन सैथ रॉलिंस ने चौंकाने वाली वापसी की। उन्होंने पीछे से आकर रेंस पर हमला किया और पेडिग्री लगाया। साथ ही WWE चैंपियनशिप को ऊपर किया।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment