Create
Notifications

WWE Extreme Rules 2019 हाइलाइट्स: ब्रॉक लैसनर बने थे यूनिवर्सल चैंपियन, रोमन रेंस और द अंडरटेकर ने मचाया था बवाल

WWE Extreme Rules 2019 शानदार रहा था
WWE Extreme Rules 2019 शानदार रहा था
ANALYST

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2019 पीपीवी काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ था। सालों से इस इवेंट का आयोजन देखने को मिल रहा है और इस दौरान कई बार यह इवेंट यादगार साबित हुआ है। Extreme Rules 2019 भी काफी धमाकेदार रहा था। इस पीपीवी में 13 मैचों का आयोजन किया गया था। इसमें प्री-शो के दौरान 2 मैच देखने को मिले वहीं 11 मैच मुख्य शो में बुक किये गए थे। प्री-शो में शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) और फिन बैलर (Finn Balor) का एक शानदार मैच बुक किया गया था।

नाकामुरा ने यहां जीत दर्ज करते हुए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पर कब्जा किया। इसके साथ ही क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए ड्रू गुलक और टोनी निस आमने-सामने आए थे। इस मैच में गुलक ने जीत दर्ज करते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया था। इन दोनों मैचों के अलावा मुख्य शो में कई जबरदस्त मैच देखने को मिले। इसने मुख्य रूप से सभी का ध्यान खींचा। इस आर्टिकल में हम Extreme Rules 2019 पीपीवी के हाइलाइट्स के बारे में बात करेंगे।

- WWE Extreme Rules 2019 में रोमन रेंस और द अंडरटेकर vs शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर (नो होल्ड्स बार्ड मैच)

Nothing but RESPECT.

Consider the yard HELD DOWN by The #Undertaker & @WWERomanReigns! #ExtremeRules https://t.co/KxfFLF2w6o

रोमन रेंस और द अंडरटेकर ने मिलकर Extreme Rules 2019 की शुरुआत की। उन्होंने इस दौरान शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर की जोड़ी का सामना किया था। रोमन और अंडरटेकर ने मिलकर शानदार प्रदर्शन किया और उनका तालमेल काफी बढ़िया रहा। फैंस उन्हें साथ देखकर खुश थे क्योंकि वो पहले काफी बड़े दुश्मन रह चुके थे। इस मुकाबले में शेन और ड्रू ने मिलकर भी प्रभावित किया।

कई मौकों पर लगा कि रोमन रेंस और द अंडरटेकर की हार हो जाएगी। इसके बावजूद अंत में रोमन रेंस और द अंडरटेकर ने जीत दर्ज की। द बिग डॉग ने स्कॉटिश सुपरस्टार को धराशाई किया जबकि अंडरटेकर ने शेन मैकमैहन पर अपना फिनिशर लगाकर मैच जीता। मैच के बाद रोमन रेंस और द अंडरटेकर ने हाथ मिलाया। इससे Extreme Rules की शुरुआत और भी धमाकेदार तरीके से हो गई।

विजेता: द अंडरटेकर और रोमन रेंस

1 / 6 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now