Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 संदेश जो WWE ने अंडरटेकर और रोमन रेंस के मैच के जरिए फैंस को दिए 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:48 IST

#2. द अंडरटेकर ने रोमन रेंस का सम्मान किया

द अंडरटेकर, रोमन रेंस को बचाने के लिए इसलिए आए, क्योंकि वह बिग डॉग का सम्मान करते हैं। सभी को पता है कि डैडमैन ने उनकी रेसलमेनिया स्ट्रीक तोड़ने वाले ब्रॉक लैसनर के साथ क्या किया था। ब्रॉक से रेसलमेनिया में हारने के बाद उन्होंने वापसी की और द बीस्ट इन्कार्नेट से बदला लिया।

लेकिन रोमन के साथ उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। इसके उलट उन्होंने दिखाया कि वह रोमन का कितना सम्मान करते हैं और मैच के बाद डैडमैन ने रोमन रेंस के कंधे को थपथपाते हुए स्वीकार किया कि यह उनका यार्ड है।

#1. क्या द अंडरटेकर जल्द ही रिटायर होंगे?

सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग के खिलाफ ख़राब मैच देने के बाद, एक्सट्रीम रूल्स में मैच के शुरुआत से ही ऐसा लगा जैसे द अंडरटेकर साबित करना चाहते हैं कि उनमें अभी भी पहले जैसा दम-खम मौजूद है। फैंस भी इस बात को स्वीकार करते हुए मैच के दौरान अंडरटेकर के लिए 'यू स्टील गॉट इट' के चैंट्स करने लगे।

लेकिन यह बात भी सच है कि अंडरटेकर की बढ़ती उम्र के कारण उनका शरीर अब पहले जैसा नहीं रहा है और मैच के बाद, माइकल कोल ने भी कहा कि हम नहीं जानते कि डैडमैन और कितनी बार रिंग में लड़ते हुए दिखाई देंगे।

पिछले दो दशक में पहली बार रेसलमेनिया मिस करने के बाद द अंडरटेकर ने WWE में वापसी की है, लेकिन शायद यह WWE में उनका आखिरी रन हो सकता है।



PREVIOUS 2 / 2
Published 15 Jul 2019, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...