Create
Notifications

5 मैच जो WWE Extreme Rules में जरूर होने चाहिए थे लेकिन नहीं हो रहे हैं

WWE Extreme Rules 2021 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है
WWE Extreme Rules 2021 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है
Ankit
visit

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules 2021) का काउंटडाउन शुरू हो गया है और कुछ दिन बाद ये पीवीवी फैंस को देखने को मिलेगा। भारत में WWE एक्सट्रीम रूल्स का प्रसारण 27 सितंबर 2021 (सोमवार) को होने वाला है। इस पीपीवी के लिए WWE ने तमाम प्लांस और मैच कार्ड को तैयार कर लिया है और अब बस इंतजार है तो पीपीवी का जब इसमें कुछ बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। माना जा रहा है कि WWE इस पीपीवी के लिए कुछ रेसलर्स की वापसी भी प्लान करके बैठा है। जबकि कुछ ऐसे मैच बुक नहीं किए जिनको कार्ड में होना चाहिए था।

इस पीपीवी में रोमन रेंस अपने टाइटल को डिफेंड करने वाले हैं, WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप के साथ SmackDown विमेंस टाइटल भी दांव पर है। साथ ही टैग टीम चैंपियनशिप और यूएस टाइटल का मैच भी बुक कर दिया गया है। चलिए आपको बताते हैं उन पांच मैच के बारे में जिनको पीपीवी में बुक होना चाहिए था लेकिन उन्हें शामिल नहीं किया गया।

5- WWE चैंपियनशिप मैच बिग ई बनाम बॉबी लैश्ले

WWE में बिग ई ने Raw के दौरान Money In The Bank को कैश इन किया और बॉबी लैश्ले को हरा दिया और खिताब जीत लिया। हालांकि पहले बॉबी लैश्ले और रैंडी ऑर्टन के बीच मैच पीपीवी में होने वाला था लेकिन प्लान को रद्द किया गया। जिसके बाद बिग ई और लैश्ले के मैच को लेकर बात चली लेकिन इस मैच को WWE Crown Jewel के लिए बचा लिया गया।

4- WWE US टाइटल के लिए डैमियन प्रीस्ट और ड्रू मैकइंटायर का मैच

This moment between Damian Priest and Drew McIntyre felt powerful. #WWERAW https://t.co/nyfQoEpd8g

अगर ये मैच WWE Extreme Rules में होता तो फैंस को एक धमाकेदार मैच देखने को मिल जाता। हालांकि प्रीस्ट अब अपने टाइटल को जैफ हार्डी और शेमस के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार ड्रू मैकइंटायर के लिए WWE ने कुछ और प्लान तैयार किए हैं जिसके कारण इस मैच को बुक नहीं किया गया। उम्मीद करते हैं कि यूएस टाइटल मैच में कुछ ट्विस्ट देखने को मिले।

3- किंग नाकामुरा के लिए कोई मैच नहीं बुक किया गया

किंग नाकामुरा इस वक्त WWE में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं हालांकि उनके लिए एक भी विरोधी पीपीवी में नहीं है। उम्मीद थी कि नाकामुरा का मैच शायद इस शो में अपोलो क्रूज के खिलाफ हो सकता था लेकिन WWE ने किसी भी तरह की स्टोरीलाइन प्लान नहीं की। माना जा रहा है कि आने वाले अगले पीपीवी में नाकामुरा को बड़ा मैच दिया जा सकता है और उनके लिए स्टोरीलाइन तैयार की जा सकती है।

2- सैथ रॉलिंस और ऐज का मैच बड़ी शर्त के साथ होना चाहिए था

"I will find you where you sleep..." 😶@WWERollins NEEDS an answer from @EdgeRatedR, and he will go to any lengths to get it. #SmackDown https://t.co/8Ux0qmj7gr

WWE SummerSlam में ऐज और सैथ रॉलिंस का जबरदस्त मैच देखने को मिला था, जिसमें दिग्गज ऐज ने रॉलिंस को हरा दिया था। उसके बाद सैथ रॉलिंस ने WWE SmackDown में ऐज का बुरा हाल कर दिया था। इस पूरे हादसे के बाद ये उम्मीद थी कि Extreme Rules में दोनों का मैच हो सकता है जिसमें एक बड़ी शर्त जोड़ी जाए लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हो सकता है कि WWE Crown Jewel में ये मैच बुक करे।

1- बैकी लिंच Vs बियांका ब्लेयर Vs साशा बैंक्स

The #SmackDown #WomensTitle is on the line when @BeckyLynchWWE defends the gold against @BiancaBelairWWE THIS SUNDAY at #ExtremeRules!Stream it live this Sunday at 8E/5P exclusively on @peacockTV in the U.S. and @WWENetwork everywhere else. https://t.co/BAPsXnbPM8

WWE Extreme Rules में बैकी लिंच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को बियांका ब्लेयर के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। बता दें कि पिछले महीने हुई WWE SummerSlam में बैकी लिंच ने वापसी की थी और बियांका ब्लेयर को कुछ सेकेंड्स में हरा दिया और खिताब जीता था। हालांकि पहले ये मैच साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के बीच था।

साशा बैंक्स ने अंतिम पलों में मुकाबले से अपना नाम वापस लिया और बैकी ने एंट्री कर खिताब जीता। जिसके बाद ये माना गया कि बैकी बनाम बियांका बनाम बैंक्स का मैच हो जाएगा, लेकिन WWE ने इसको बुक नहीं किया। माना जा रहा है कि कंपनी ने तीनों के लिए कुछ बड़ा प्लान किया है इसलिए इस पीपीवी में मुकाबले को शामिल नहीं किया गया।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now