Create

WWE Extreme Rules: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो पीपीवी में हो सकती हैं

WWE Extreme Rules में कुछ बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं
WWE Extreme Rules में कुछ बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 पीपीवी के लिए हर कोई इंतजार कर रहा है। इस इवेंट का आयोजन कई सालों से देखने को मिल रहा है और कई बार WWE ने अपने इस इवेंट को यादगार बनाया है। 2021 में भी WWE इसे खास बनाने की पूरी कोशिश करेगा। इस पीपीवी के लिए 6 मैचों का ऐलान देखने को मिल गया है।

Extreme Rules पीपीवी को WWE सही मायने में खास बनाने की कोशिश करेगा क्योंकि कंपनी के पिछले कुछ इवेंट्स जबरदस्त रहे हैं। इसी कारण सभी उम्मीद करेंगे कि यह भी वैसा ही साबित होगा। पीपीवी में दोनों विमेंस टाइटल मैचों के अलावा यूनिवर्सल और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए भी मैच होगा जबकि एक SmackDown टैग टीम टाइटल मैच भी तय किया गया है।

Powerful King 🔥🔥🔥 There’s only ONE Roman Reigns baby!!! https://t.co/93o4N7NEGO

WWE को अगर Extreme Rules पीपीवी को खास और यादगार बनाना है तो उन्हें कुछ शॉक्स और सरप्राइज प्लान करने होंगे। इससे ही एपिसोड देखने लायक बनेगा और सभी के बीच चर्चा का विषय बन जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो Extreme Rules में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Extreme Rules में जैफ हार्डी का चैंपियन बन जाना

JEFF HARDY IS GOING TO EXTREME RULES!@JEFFHARDYBRAND pins @WWESheamus and gets added to the #USTitle Match at #ExtremeRules. https://t.co/iqMONrmF3i

पीपीवी में डेमियन प्रीस्ट अपने यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल को शेमस और जैफ हार्डी के खिलाफ डिफेंड करेंगे। यह मैच सही मायने में काफी ज्यादा बढ़िया साबित होने वाला है। डेमियन प्रीस्ट ने कुछ समय पहले ही यूएस टाइटल पर कब्जा किया है और सभी को लग रहा है कि उनका टाइटल रन लंबा रहेगा। इसी वजह से उनका यह मैच देखने लायक है।

इस मैच में शेमस की जीत के चांस कम रहेंगे क्योंकि वो कुछ समय पहले ही टाइटल हारे हैं। WWE ने अचानक से जैफ हार्डी को पुश देना शुरू किया है और ऐसे में अगर वो पीपीवी में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बन जाएंगे तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। कुछ हफ्तों पहले तक हर कोई हार्डी को पुश देने की मांग कर रहा था और ऐसे में अब अगर जैफ चैंपियन बनते हैं तो यह चौंकाने वाली चीज़ रहेगी।।

4- एलेक्सा ब्लिस की क्लीन हार हो

I'll be honest love every segment from Alexa Bliss & Charlotte Flair!! I'm excited for their match #WWERaw https://t.co/aLmtyf5c9q

शार्लेट फ्लेयर और एलेक्सा ब्लिस के बीच Raw विमेंस टाइटल के लिए मैच होगा। दोनों ही सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन पर WWE ने ध्यान दिया है। वो मिलकर काफी अच्छा मैच दे सकती हैं। शार्लेट को चैंपियन बने हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है और इसी वजह से WWE उन्हें चैंपियन बनाए रखने की कोशिश करेगा।

दूसरी ओर एलेक्सा ब्लिस को इस गिमिक में हराना मुश्किल रहा है। इसे बावजूद अगर Extreme Rules में शार्लेट फ्लेयर को ब्लिस पर क्लीन जीत मिलती है तो यह सरप्राइज होगा। हर कोई टाइटल चेंज की उम्मीद कर रहा है लेकिन अगर फ्लेयर चैंपियनशिप रिटेन करती हैं तो यह सरप्राइज होगा।

3- 'डीमन' फिन बैलर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनें

IMO The Demon Finn Balor is undefeated on the Main Roster, it needs to stay that way at #ExtremeRules https://t.co/8azJnNjfqS

'डीमन' फिन बैलर Extreme Rules में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। इस मैच में सभी का मानना है कि रोमन रेंस जीत दर्ज कर लेंगे। हालांकि, 'डीमन' फिन बैलर ने मेन रोस्टर पर इस गिमिक में कोई मैच नहीं हारा है। इसी वजह से WWE उन्हें विजेता बना सकता है।

साथ ही वो अपनी स्ट्रीक कायम रख सकते हैं। इसी वजह से अगर मैच में 'डीमन' फिन बैलर चीटिंग किये बिना रोमन रेंस को हरा देते हैं और यूनिवर्सल टाइटल पर कब्जा करते हैं तो यह बड़ा सरप्राइज माना जाएगा। यह 2021 के सबसे बड़े शॉक्स में से एक रहेगा क्योंकि रोमन को हराना मुश्किल है।

2- साशा बैंक्स की वापसी हो

साशा बैंक्स SummerSlam में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए रीमैच लड़ने वाली थीं। हालांकि, वो चोटिल गई थीं और इसी कारण प्लान्स में बदलाव हुए। बैकी लिंच ने वापसी की और SmackDown विमेंस टाइटल जीता। साशा बैंक्स को अब एक्शन से दूर रहे पर्याप्त समय हो गया है।

इसी वजह से साशा बैंक्स Extreme Rules में वापसी कर सकती हैं। वो बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के SmackDown विमेंस टाइटल मैच के दौरान या बाद में वापसी करते हुए उनपर हमला कर सकती हैं। अगर पीपीवी के दौरान बैंक्स की वापसी होती है तो यह एक चौंकाने वाली चीज़ रहेगी।

1- ब्रॉक लैसनर की वजह से मैच का अंत नो कॉन्टेस्ट द्वारा हो

Brock Lesnar is approaching his final form 😳A truly terrifying and dangerous man...How long would you last in a fight against him? https://t.co/sH9MNMKMbn

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच Crown Jewel में मैच देखने को मिलेगा। इसी मैच को हाइप करने के लिए लैसनर Extreme Rules मैच में एंट्री कर सकते हैं। WWE रोमन रेंस से टाइटल नहीं लेना चाहेगा वहीं 'डीमन' फिन बैलर को भी कमजोर नहीं दिखाना चाहेगा। इसी वजह से वो ब्रॉक लैसनर का इस्तेमाल कर सकते हैं।

ब्रॉक लैसनर मैच के दौरान एंट्री करते हुए दोनों ही सुपरस्टार्स पर बुरी तरह हमला कर सकते हैं। इसके बाद रेफरी परिस्थिति को देखते हुए मैच का अंत नो कॉन्टेस्ट द्वारा कर सकते हैं। इससे रोमन और ब्रॉक की स्टोरीलाइन जारी रहेगी और 'डीमन' फिन बैलर की जीत की स्ट्रीक नहीं टूटेगी।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment