Create
Notifications

WWE Extreme Rules 2021: 5 चीजें जो पीपीवी में जरूर होनी चाहिए

WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर ने वापसी की थी
WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर ने वापसी की थी
Ankit
visit

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules 2021) का काउंटडाउन शुरू हो गया है और भारत में इसका प्रसारण 27 सितंबर को होने वाला है। WWE ने इस पीपीवी के लिए कई सारे मुकाबलों को बुक कर दिया है और उन्होंने बहुत सारी चैंपियनशिप दांव पर लगाई है। इसमें सबसे बड़ा मैच WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और फिन बैलर का होने वाला है। इसके अलावा कई सारे सरप्राइज फैंस के लिए प्लान किए जा रहे हैं।

वहीं एलेक्सा ब्लिस को शार्लेट फ्लेयर को RAW विमेंस चैंपियनशिप के लिए बुक किया गया है। एलेक्सा ब्लिस की कहानी WWE बेहद शानदार अंदाज में दिखा रही है लेकिन इस मैच में कुछ उलटफेर हो सकता है।

वहीं बियांका ब्लेयर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच से लड़ने वाली हैं। SmackDown के टैग टीम चैंपियंस उसोज की भिड़ंत स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ होने वाला है। यूएस चैंपियनशिप मैच में डेमियन प्रीस्ट टाइटल को शेमस और जैफ हार्डी के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। चलिए एक नजर डालते हैं उन पांच चीज़ों पर जो इस पीपीवी में जरूर होनी चाहिए।

5- WWE यूएस चैंपियनशिप मैच में डेमियन प्रीस्ट की जीत

JEFF HARDY IS GOING TO EXTREME RULES!@JEFFHARDYBRAND pins @WWESheamus and gets added to the #USTitle Match at #ExtremeRules. https://t.co/iqMONrmF3i

WWE के यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट अपने टाइटल को दो दिग्गज रेसलर्स जैफ हार्डी और शेमस के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। पिछले कुछ हफ्तों से WWE RAW में तीनों की कहानी को दिखाया गया है जबकि फैंस ने प्रीस्ट के किरदार को पसंद किया है। इस मैच में प्रीस्ट को पहले से विजेता माना जा रहा है और इन्हें ही जीतना चाहिए जिससे कहानी फ्यूचर में आगे बढ़ सके।

4-एलेक्सा ब्लिस को जीतनी चाहिए WWE RAW विमेंस चैंपियनशिप

एलेक्सा ब्लिस और शार्लेट का RAW विमेंस चैंपियनशिप मैच होने वाला है। इस मैच में ब्लिस को जीतना चाहिए क्योंकि साल 2018 के बाद से उन्होंने टाइटल नहीं जीता है। दूसरी ओर शार्लेट को कंपनी छोटे छोटे टाइटल रन देती रहती हैं। ब्लिस ने अपने किरदार से सभी को प्रभावित किया है और अब WWE को इसका इनाम देना चाहिए और ब्लिस को चैंपियन बनाना चाहिए।

3- जोसेफ फाटू अपने भाइयों को WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच में मदद करें

Man imagine Joseph Fatu with his brothers and cousin Roman and Naomi all in one faction on SmackDown? Sheesh nobody would touch them #Bloodline https://t.co/5o8zPvSeAv

WWE ने हाल ही में कुछ नए चेहरों को साइन किया है जिसमें द उसोज के असल भाई जोसेफ फाटू भी शामिल है। जैसे द उसोज अपने भाई रोमन रेंस की मदद करते हैं, वैसा ही कुछ जोसेफ भी कर सकते हैं। जोसेफ ने दो महीने पहले कंपनी का हाथ थामा था। Extreme Rules में जोसेफ द उसोज और स्ट्रीट प्रोफिट्स के मैच में दखल देकर अपने भाइयों को जीत दर्ज करवा सकते हैं।

2- WWE डीमन किंग के किरदार को बचाए रख सकती है

WWE ने फिन बैलर को डीमन किंग का किरदार दिया है जिसको उन्होंने बखूबी निभाया है। डीमन को मेन रोस्टर में कोई भी पिन नहीं कर पाया है। ऐसे में पीपीवी में WWE डीमन किंग के किरदार को बचा सकती है और रोमन रेंस के हाथों क्लियर पिन की बजाए डिस्क्वालिफिकेशन से मैच का अंत हो सकता है जिससे डीमन किंग का किरदार जिंदा रहेगा।

1- ब्रॉक लैसनर WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की पिटाई कर दें

ब्रॉक लैसनर ने WWE SummerSlam में चौंकाने वाली वापसी की थी। फिर क्या था फैंस ने कयास लगा लिया था कि रोमन रेंस और लैसनर का होने वाला है। अब Crown Jewel पीपीवी में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के मैच का ऐलान कर दिया गया है। उसकी स्टोरीलाइन के चलते लैसनर Exterme Rules में दस्तक दे सकते हैं और रोमन रेंस की बुरी तरह से पिटाई कर सकते हैं। जिसके कारण मैच बीच में रोक दिया जा सकता है और चैंपियनशिप रोमन रेंस के पास ही रह सकती है। अब देखना होगा कि इस पीपीवी में कितने ट्वीस्ट फैंस को देखने को मिलते हैं।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now