Create

WWE Extreme Rules: 5 तरीके जिससे ब्रॉक लैसनर पीपीवी में बवाल मचा सकते हैं

Ankit
WWE में अपनी वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर ने धमाका मचा दिया है
WWE में अपनी वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर ने धमाका मचा दिया है

WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का नाम ही काफी है अगर फैंस को ये पता हो कि वो सिर्फ रिंग में आने वाले हैं तो उन्हें शानदार सपोर्ट मिलता है। WWE इतिहास में ब्रॉक लैसनर सबसे बड़े हील में से एक हैं। हाल ही में WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर ने चौंकाने वाली वापसी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के बाद की थी, जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns) ने जॉन सीना को हराया था। ब्रॉक लैसनर को देख रोमन रेंस और पॉल हेमन दोनों के होश उड़ गए थे। जिसके बाद दोनों के मैच का प्लान तैयार हो गया था।

अब WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी होने वाला है और उसके लिए मंच सज चुका है और मैच कार्ड भी तैयार है। इस पीपीवी के बाद WWE सऊदी अरब में Crown Jewel का आयोजन करने वाली है, जिसका सारा कनेक्शन Extreme Rules से हैं। ब्रॉक लैसनर को इस पीपीवी के लिए शेड्यूल नहीं किया गया है लेकिन लैसनर इस पीपीवी को रोमांचक और जबरदस्त बनाने के लिए दस्तक दे सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि ब्रॉक लैसनर Extreme Rules में एंट्री कर क्या क्या कर सकते हैंं।

BREAKING: @WWERomanReigns will battle @BrockLesnar at #WWECrownJewel on Oct. 21! @HeymanHustle Will the #UniversalTitle be on the line following Reigns' match against #TheDemon @FinnBalor at #ExtremeRules? ms.spr.ly/6019XpD5x https://t.co/J1NkyGjmzm

5- ब्रॉक लैसनर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप दिलाने में फिन बैलर की मदद करें

Want to know more about the Demon King and #FinnBalor? At @SKWrestling_ we take a deep dive into the origins of #TheDemon from its first appearance in #NJPW to its use in #WWE #WWESmackDown #WWERaw #NXT #SmackDown #WWEMSG sportskeeda.com/wwe/everything…

WWE Extreme Rules में रोमन रेंस और फिन बैलर का यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है। ऐसे में ब्रॉक लैसनर इस मैच में दस्तक देकर रोमन रेंस की हार का कारण बन सकते हैं। दरअसल, इस मैच में डrमन किंग की मदद करते हुए ब्रॉक लैसनर दिख सकते हैं। अगर ऐसा होता है और रोमन रेंस टाइटल हार जाते हैं तो WWE Crown Jewel में होने वाले मैच के लिए अच्छी स्टोरीलाइन मिल जाएगी। वहीं ब्रॉक लैसनर के इस रूप को फैंस भी काफी पसंद करेंगे क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार लैसनर को अब कंपनी फेस के रूप दिखाना चाहती है

4- ब्रॉक लैसनर के कारण द उसोज की हार

द उसोज WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इसी मैच में ब्रॉक लैसनर एंट्री कर उसोज पर अटैक कर सकते हैं और स्ट्रीट प्रोफिट्स को टाइटल जीतने में मदद कर सकते हैं। इससे पहले भी लैसनर ने रिंग में द उसोज पर अटैक किया था। इसी के साथ उस अटैक के जरिए लैसनर रोमन रेंस को ललकार सकते हैं।

3- ब्रॉक लैसनर चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस की मदद कर सकते हैं

If their recent match on #SmackDown is any indication, we're in for a good one at Extreme Rules when Finn Balor challenges Roman Reigns. sportskeeda.com/wwe/wwe-extrem…

हां, ऐसा हो सकता है क्योंकि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच WWE Crown Jewel के लिए बुक कर दिया गया है। यह मैच चैंपियनशिप के लिए होगा या नहीं अभी साफ नहीं हुआ है। ऐसे में डीमन किंग को हराने में ब्रॉक लैसनर रिंग में रोमन रेंस की मदद कर सकते हैं। इसी के साथ ब्रॉक लैसनर एक संदेश भी रोमन रेंस को दे सकते हैं कि वो सऊदी में चैंपियन बनने वाले हैं। अगर ऐसा होता है तो एरिना में बैठे फैंस पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे।

2- Raw के सुपरस्टार पर अटैक कर सकते हैं

WWE के लिए कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थी कि ब्रॉक लैसनर रेड ब्रांड में जा सकते हैं। ऐसे में किसी रेड ब्रांड के स्टार पर लैसनर पीपीवी के दौरान अटैक कर सकते हैं। जैसे चैंपियन बिग ई या फिर बॉबी लैश्ले। ये स्टोरीलाइन बैकस्टेज दिखाई जा सकती है जिसको फैंस पसंद करेंगे। हो सकता है कि बॉबी लैश्ले का सपना Extreme Rules के लिए जरिए पूरा हो जाए।

1- पॉल हेमन को किडनैप कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर

WWE Extreme Rules में हो सकता है कि ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस के मैनेजर पॉल हेमन को किडनैप कर ले। जिससे रोमन रेंस का कॉर्नर खाली दिखे और इसका असर उनके मैच पर पड़े। जबकि बार बार स्क्रीन पर लैसनर आकर रोमन रेंस को परेशान कर दें। वहीं ब्रॉक लैसनर का ये मूव रोमन रेंस की हार का कारण बन सकता है। अब देखना होगा कि Extreme Rules में क्या क्या देखने को मिलता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment