Create
Notifications

WWE Extreme Rules में जॉन सीना के 4 सबसे शानदार मैच जिन्हें फैंस सालों तक याद रखेंगे

WWE Extreme Rules में जॉन सीना का प्रदर्शन अच्छा रहा है
WWE Extreme Rules में जॉन सीना का प्रदर्शन अच्छा रहा है
ANALYST

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी का आयोजन काफी सालों से कर रहा है। इस इवेंट में कई धमाकेदार मैच देखने को मिल चुके हैं। जॉन सीना (John Cena) के लिए यह इवेंट काफी खास रहा है। Extreme Rules में जॉन सीना ने कई मैच लड़े हैं। उनका प्रदर्शन अब तक इस इवेंट में काफी अच्छा साबित हुआ है।

#OTD, 2012:Brock Lesnar had his first match back in WWE, facing John Cena at Extreme Rules...A severely underrated fight 💥 https://t.co/IsOEjkjJrd

पिछले कुछ सालों से सीना ने लड़ना कम कर दिया है। हालांकि, इसके पहले वो WWE में फुल-टाइम लड़ते थे और उन्होंने इस दौरान काफी मौकों पर जीत दर्ज की। साथ ही उन्हें कुछ मैचों में हार का भी सामना करना पड़ा। इस आर्टिकल में हम Extreme Rules पीपीवी में जॉन सीना के 4 सबसे जबरदस्त मैचों के बारे में बात करने वाले हैं जो फैंस को सालों तक याद रहेंगे।

4- WWE Extreme Rules 2010 में जॉन सीना vs बतिस्ता

11 YEARS AGO TODAY...John Cena wins a Last Man Standing Match against Batista by duct taping him to the ring post at Extreme Rules 2010. https://t.co/apCgERaZrl

जॉन सीना और बतिस्ता के बीच कई सारे मैच देखने को मिल चुके हैं। इस दौरान Extreme Rules 2010 में भी वो आमने-सामने आए थे। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच पीपीवी के मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हुआ था। दोनों दिग्गजों का यह मैच काफी खास साबित हुआ था। उनका यह मैच 24 मिनट 34 सेकंड्स तक चला और यहां बतिस्ता ने सीना से WWE टाइटल छीनने की पूरी कोशिश की। कई मौकों पर लगा कि बतिस्ता नए चैंपियन बन जाएंगे।

इसके बावजूद जॉन सीना का पलड़ा भारी रहा। इस मैच के अंत में सीना ने बतिस्ता पर STF लगाया लेकिन वो 9 काउंट पर उठ गए। हालांकि, मैच आगे बढ़ा और फिर सीना ने बतिस्ता के पैरों को डक्ट टेप द्वारा रिंग पोस्ट से बांध दिया बतिस्ता 10 काउंट तक जवाब नहीं दे पाए और इसी वजह से जॉन सीना ने जीत दर्ज की। उन्होंने इसके साथ अपने WWE टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया। रेसलिंग के हिसाब से यह मैच शानदार था और इसी वजह से मुकाबले को हमेशा याद रखा जाता है।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now