Create
Notifications

WWE Extreme Rules में रोमन रेंस के 4 सबसे शानदार और खास मैच

WWE Extreme Rules में रोमन रेंस ने कई मैच लड़े हैं
WWE Extreme Rules में रोमन रेंस ने कई मैच लड़े हैं
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 पीपीवी जबरदस्त रहने वाला है। इस इवेंट में कई अच्छे मैचों का आयोजन किया जा रहा है। रोमन रेंस (Roman Reigns) यहां अपने यूनिवर्सल टाइटल को 'डीमन' फिन बैलर (Finn Balor) के खिलाफ एक सिंगल्स मैच में डिफेंड करने वाले हैं। WWE Extreme Rules पीपीवी में रोमन रेंस का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।

उन्होंने इस इवेंट में कई मैच लड़े हैं। इस दौरान उन्हें कुछ मौकों पर जीत मिली है वहीं कई बार हार का भी सामना करना पड़ा है। हालांकि, रोमन रेंस के कुछ मैच ऐसे रहे हैं जिन्हें सालों तक याद रखा जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम रोमन रेंस के Extreme Rules में 4 सबसे अच्छे मैचों के बारे में बात करेंगे जिन्हें भूलना मुश्किल है।

- WWE Extreme Rules 2019 में रोमन रेंस और द अंडरटेकर vs शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर

रोमन रेंस और द अंडरटेकर ने Extreme Rules 2019 में मिलकर काफी शानदार प्रदर्शन किया था। किसी ने नहीं सोचा था कि दोनों कभी टैग टीम में साथ काम करेंगे। हालांकि, Extreme Rules पीपीवी में वो बड़ा मौका आया। मैच के दौरान दोनों ही सुपरस्टार्स ने मिलकर शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर की बुरी हालत कर दी। एक समय पर लग रहा था कि ड्रू मैकइंटायर अपने प्रदर्शन से टीम को जीत के करीब ले जाएंगे। इसके बावजूद रोमन रेंस ने उन्हें रोका।

मैच का अंत काफी शानदार रहा था। दरअसल, रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर को अंडरटेकर पर हमला करने से रोका और स्पीयर लगाया। इसके बाद अंडरटेकर ने शेन मैकमैहन की बुरी हालत कर दी और उन्हें आसानी से जीत मिल गई। मैच के बाद रोमन रेंस और द अंडरटेकर ने हाथ मिलाया और देखा जाए तो द बिग डॉग के करियर के लिए यह एक खास पल था। द अंडरटेकर जैसे दिग्गज ने उन्हें शाबाशी दी थी। रोमन रेंस और अंडरटेकर की जोड़ी की वजह से ही इस मैच को याद रखा जाता है। हर एक प्रशंसक ने इसकी तारीफ की थी।

- रोमन रेंस vs समोआ जो vs फिन बैलर vs सैथ रॉलिंस vs ब्रे वायट (WWE Extreme Rules 2017)

youtube-cover

रोमन रेंस, समोआ जो, सैथ रॉलिंस, फिन बैलर और ब्रे वायट के बीच Extreme Rules 2017 के मेन इवेंट में एक जबरदस्त मैच देखने को मिला था। इस मैच के विजेता को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ Great Balls of Fire पीपीवी में एक यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलता। यह मैच काफी जबरदस्त साबित हुआ था।

सभी सुपरस्टार्स ने मिलकर शानदार काम किया। इस मैच में खासकर रोमन रेंस और समोआ जो ने प्रभावित किया। मुकाबले में समोआ जो की जीत हुई लेकिन रोमन रेंस विजेता बनने के करीब थे। मैच में उन्होंने सभी का ध्यान खींचा। इसी वजह से रोमन रेंस का यह मैच सभी के बीच चर्चा का विषय बना।

- द शील्ड vs द एवोल्यूशन (WWE Extreme Rules 2014)

youtube-cover

रोमन रेंस पहले द शील्ड का एक अहम हिस्सा थे। हालांकि, अब वो अलग हो चुके हैं। Extreme Rules 2014 में द शील्ड का सामना एवोल्यूशन से देखने को मिला था। रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ ने मिलकर शानदार काम किया। साथ ही दिग्गजों को टैग टीम मैच में कड़ी चुनौती दी।

इस मुकाबले में ट्रिपल एच, बतिस्ता और रैंडी ऑर्टन ने मिलकर जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश की। इसके बावजूद अंत में रोमन रेंस ने बतिस्ता पर स्पीयर लगाकर एक अहम जीत हासिल की। द शील्ड के लिए यह काफी बड़ी जीत थी और रोमन रेंस ने भी अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों का ध्यान खींचा।

- रोमन रेंस vs एजे स्टाइल्स (WWE Extreme Rules 2016)

youtube-cover

रोमन रेंस और एजे स्टाइल्स ने मिलकर 2016 के Extreme Rules पीपीवी को खास बनाया था। दरअसल, रोमन अपने वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को Extreme Rules मैच में डिफेंड कर रहे थे। दोनों ने मिलकर अपने इस मैच को खास बनाया। उन्होंने कई अच्छे मूव्स का इस्तेमाल किया।

गुड ब्रदर्स और द उसोज़ की इंटरफेरेंस भी हुई। इसके बावजूद अंत में रोमन रेंस ने अपने फिनिशर की मदद से जीत दर्ज की। उनका यह मैच और दिग्गज पर बड़ी जीत काफी चर्चा का विषय रहे थे। मैच में बाद सैथ रॉलिंस ने आकर रोमन पर पेडिग्री लगाया।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...