फेमस WWE Superstars ने क्रिसमस के मौके पर एक-दूसरे को दिए खास तोहफे, कैरेक्टर ब्रेक करते हुए फैंस को किया विश

Ujjaval
WWE के टॉप फैक्शन जजमेंट डे ने जीता फैंस का दिल
WWE के टॉप फैक्शन जजमेंट डे ने जीता फैंस का दिल

Judgement Day: WWE में जजमेंट डे (Judgement Day) ने पिछले एक साल में काफी सफलता हासिल की है। यह फैक्शन अपने जबरदस्त हील वर्क के लिए जाना जाता है। इन सभी चीज़ों के बावजूद जजमेंट डे के सदस्यों ने कैरेक्टर ब्रेक करते हुए अब एक-दूसरे को गिफ्ट दिया और फैंस को क्रिसमस पर विश भी किया।

WWE ने एक वीडियो पोस्ट की, जहां जजमेंट डे के सदस्य क्रिसमस के खास मौके पर एक-दूसरे को गिफ्ट देते हुए नज़र आ रहे हैं। सबसे पहले फिन बैलर ने रिया रिप्ली को गिफ्ट दिया, जिसमें Stranger Things थीम का पाउच, "Mami" नाम की बिनी (टोपी) और महिलाओं के टैटू के साथ इतिहास से जुड़ी हुई एक किताब मौजूद थी।

रिया रिप्ली ने इसके बाद डेमियन प्रीस्ट को गिफ्ट दिया। प्रीस्ट ने अपना गिफ्ट खोला और इसमें एक कुकी का पैकेट, बूमरैंग और मेटल स्पाइडर पिन मौजूद थी। प्रीस्ट ने वीडियो में यह भी बताया कि उन्हें स्पाइडर्स से डर लगता है। इसके बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो की बारी थी। उन्होंने फिन बैलर को प्रीमियम ब्रांड Louis Vuitton की हैट दी।

जजमेंट डे में कुछ समय पहले ही शामिल होने वाले जेडी मैकडॉना ने मिस्टीरियो को एक अनोखा तोहफा दिया। उन्होंने मिस्टीरियो को दो गोल्ड प्लेटेड पेन दी, जिसपर "Dirty Dom" लिखा हुआ था। आखिरी में जेडी मैकडॉना के लिए सबसे अच्छा गिफ्ट सामने आया। डेमियन प्रीस्ट ने बताया कि जब रिया रिप्ली, डॉमिनिक मिस्टीरियो, फिन बैलर और वो फैक्शन का हिस्सा बने थे, तब उन्हें भी यह तोहफा मिला था।

डेमियन प्रीस्ट ने गिफ्ट निकाला और असल में यह जजमेंट डे का स्पेशल ब्रेसलेट था। यह देखकर जेडी बहुत खुश हो गए। इसके अलावा जजमेंट डे के सदस्यों की खुशी भी देखने लायक थी। बाद में फैक्शन के सदस्यों ने कैरेक्टर ब्रेक करते हुए अपने सभी फैंस को क्रिसमस के खास मौके पर विश किया।

WWE में Judgement Day के तीन सदस्यों के पास चैंपियनशिप है

जजमेंट डे के डॉमिनेशन के बारे में इस बात से ही पता चलता है कि फैक्शन के तीनों सदस्यों के पास चैंपियनशिप है। फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन हैं। रिया रिप्ली विमेंस वर्ल्ड चैंपियन के तौर पर डॉमिनेट कर रही हैं। थोड़े समय पहले तक डॉमिनिक मिस्टीरियो NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन थे लेकिन वो टाइटल गंवा बैठे

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now