Money in the Bank में ब्लडलाइन की चौंकाने वाली जीत के बाद फूटा WWE फैंस का गुस्सा, सोशल मीडिया पर जमकर निकाली भड़ास 

WWE Money in the Bank, Bloodline, Cody Rhodes, Solo Sikoa,
WWE SummerSlam 2024 में सोलो सिकोआ vs कोडी रोड्स मैच हो सकता है (Photo: WWE.com)

Bloodline Win At Money In The Bank Fans Reaction: WWE Money in the Bank 2024 का अंत ब्लडलाइन (Bloodline) vs कोडी रोड्स (Cody Rhodes), रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस के सिक्स-मैन टैग टीम मैच के जरिए हुआ। इस मुकाबले में इन दोनों टीमों के बीच खतरनाक फाइट देखने को मिली और सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे का बुरा हाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कुछ मौकों पर ऐसा लगा कि बेबीफेस स्टार्स यह मैच जीत सकते हैं।

हालांकि, इस मैच के अंतिम पलों में जेकब फाटू ने कोडी रोड्स को डीडीटी दे दिया और जल्द ही सोलो सिकोआ ने कोडी को सामोअन स्पाइक हिट करने के बाद पिन करते हुए चौंकाने वाली जीत दर्ज की। WWE Money in the Bank 2024 में ब्लडलाइन की जीत के बाद फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है और वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

WWE Money in the Bank में Bloodline की जीत के बाद फैंस का फूटा गुस्सा

(कोडी रोड्स वन-ऑन-वन मैच में जरूर सोलो सिकोआ को पिन करने वाले हैं। यह अंत नहीं है और हमारे असली ट्राइबल चीफ की वापसी होने वाली है।)

(वो केवल चीटिंग के जरिए ऐसा कर सकते थे क्योंकि वो लोग केवल इसी तरीके से जीत सकते हैं।)

(मैच का अंत काफी बेकार था। इस मुकाबले को मेन इवेंट में नहीं कराना चाहिए था।)

(मैच के दौरान कोई वापसी देखने को नहीं मिली और ना ही रैंडी ऑर्टन ने कोडी रोड्स को धोखा दिया। मैं मेन इवेंट मैच को देखकर निराश हूं।)

(इस मैच का अंत काफी बेकार था जबकि बाकी का मैच काफी अच्छा था। जिस तरह इस मुकाबले का अंत हुआ और क्या इस तरह शो को अंत करने का तरीका सही था? यह काफी बेकार था।)

(रोमन रेंस या जिमी उसो की कम-से-कम इस मैच के दौरान वापसी होनी चाहिए थी। आप लोगों को नहीं पता है कि आप क्या कर रहे हैं और यह दिखता है।

(मैच का अंत शानदार था और सोलो सिकोआ को पुश करने का यह अच्छा तरीका था। कोडी फैंस नाराज हैं लेकिन इस वजह से WWE SummerSlam में कुछ अच्छी चीज़ें देखने को मिलेगीं। तब रोमन और जिमी की वापसी होगी Money in the Bank में नहीं।)

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now