36 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले Superstar को फैंस ने दिया खास ट्रिब्यूट, WWE के बड़े इवेंट से दिल छू लेने वाली वीडियो आई सामने

wwe fans tribute bray wyatt
फैंस ने स्वर्गीय रेसलर को दिया खास ट्रिब्यूट

WWE: पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट (Bray Wyatt) इसी साल अगस्त में केवल 36 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनके क्रिएटिव माइंड के प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में बड़े-बड़े दिग्गज भी फैन रहे थे। अब एक लाइव इवेंट के दौरान WWE फैंस ने अनोखे अंदाज में ब्रे वायट को ट्रिब्यूट दिया है।

कंपनी ने हाल ही में टेक्सास में एक लाइव इवेंट का आयोजन करवाया, जिसमें एलए नाइट और सोलो सिकोआ एक स्ट्रीट फाइट में आमने-सामने आने वाले थे। मैच से पूर्व लाइट्स को डिम कर दिया गया, तभी फैंस ने अपने फोन की लाइट जला कर ब्रे वायट को अनोखे अंदाज में याद किया था।

youtube-cover

आपको याद दिला दें कि वायट का निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ था। रेसलिंग इंडस्ट्री से जुड़ी नामी हस्तियों ने वायट और उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की थी। खैर वायट के आखिरी रेसलिंग मैच की बात करें तो वो Royal Rumble 2023 में आया, जहां उन्होंने पिच ब्लैक मैच में एलए नाइट को मात दी थी।

पूर्व WWE सुपरस्टार EC3 ने Bray Wyatt के 'हिडन टैलेंट' के बारे में बताया

जैसा कि हमने आपको बताया कि ब्रे वायट को काफी लोग एक क्रिएटिव जीनियस की संज्ञा देते थे। वहीं पूर्व WWE सुपरस्टार EC3 ने The Wrestling Outlaws पॉडकास्ट के एक एडिशन पर बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि वायट एक अच्छे चित्रकार भी थे।

EC3 ने कहा:

"मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहूंगा क्योंकि ये एक निजी बात है, लेकिन कोई नहीं जानता था कि ब्रे वायट एक चित्रकार भी थे और किसी प्रोफेशनल की तरह पेंटिंग किया करते थे। मैंने पेंटिंग्स को देखकर पूछा कि इन्हें किसने बनाया है और बाद में मुझे पता चला कि वायट ने उन पेंटिंग्स को तैयार किया था। उनकी इस छुपी हुई प्रतिभा के बारे में कोई नहीं जानता था और क्रिएटिविटी उनके अंदर कूट-कूटकर भरी हुई थी।"

EC3 ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"वायट की पत्नी, जोजो ने एक दिन आइडिया दिया कि, 'मैं एक दिन उनकी पेंटिंग्स को आर्ट गैलेरी में पेश करना चाहूंगी।' मैंने कहा, 'मैं इस काम में आपकी मदद करूंगा।' मेरे हिसाब से फिलहाल उनकी याद में सबसे अच्छी चीज़ यही होगी। हम एक व्यक्ति के तौर पर उन्हें याद करते हुए कुछ अच्छा कर पाएंगे।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now