WWE Superstar Spectacle में John Cena की टी-शर्ट हासिल करने के लिए भारतीय फैंस के बीच हुई लड़ाई, देखें वीडियो

Pankaj
WWE Superstar Spectacle में जॉन सीना ने दिखाया तगड़ा एक्शन
WWE Superstar Spectacle में जॉन सीना ने दिखाया तगड़ा एक्शन

John Cena: WWE Superstar Spectacle इवेंट बहुत ही शानदार रहा। जॉन सीना (John Cena) इस इवेंट में एक्शन में दिखाई दिए। एक अजीब घटना रिंग से बाहर भी देखने को मिली। सीना की टी-शर्ट को लेकर WWE फैंस के बीच झगड़ा हो गया।

सीना कंपनी में वापस आ गए हैं और पहले से ही दुनिया भर में फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। उन्होंने Payback में द मिज़ और एलए नाइट के बीच हुए मैच में गेस्ट रेफरी की भूमिका भी निभाई। इसके बाद भारतीय जमीन पर भी एक्शन दिखाया।

Superstar Spectacle इवेंट का आयोजन जीएमसी बालायोगी इंडोर स्टेडियम (गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम), हैदराबाद में हुआ। जॉन सीना ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर लुडविग काइजर और जियोवानी विंची का सामना किया। सीना और सैथ ने जीत हासिल की।

WWE Superstar Spectacle में मैच से पहले, सीना ने जब एंट्री की तब क्राउड से उन्हें शानदार प्रतिक्रिया मिली। इसके बाद सेनेशन लीडर ने अपनी टी-शर्ट क्राउड में फेंक दी और फैंस के बीच इसे पाने के लिए खींचतान शुरू हो गई। फैंस के बीच झड़प भी देखने को मिली। नीचे दिए गए वीडियो में कई फैंस को इस बात पर बहस करते देखा जा सकता है कि शर्ट किसने पकड़ी।

WWE दिग्गज John Cena ने दिया बयान

WWE Superstar Spectacle में अपने मैच के बाद जॉन सीना ने खुलासा किया कि भारत में प्रदर्शन उनकी उम्मीदों से बढ़कर रहा। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने मैच के बाद फैंस को संबोधित किया और उनके समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने स्वीकार किया कि वह बीस वर्षों से इस क्षण की कल्पना कर रहे थे, और यह उससे कहीं बेहतर था जितना उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था।

मैं बस यही चाहता था कि हर कोई सुन सके कि मैं क्या कह रहा हूं। मुझे आज रात जो कहना है वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मुझे आज रात यहां रहने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद। आप जानते हैं, कभी-कभी हम अंदर कुछ महसूस करना हमें भावनात्मक रूप से पकड़ लेता है। मैं इसे आप सभी के साथ साझा करना चाहता हूं, आप मुझे बता सकते हैं कि मैं अकेला हूं या नहीं लेकिन मैं इसे फिर भी साझा करने जा रहा हूं। मैं इस पल की कल्पना 20 सालों से कर रहा हूं। मैं आज रात यह कहकर समाप्त करना चाहता हूं कि यह पल मेरी कल्पना से कहीं अधिक महान है।