Create
Notifications

WWE Fastlane के लिए रोमन रेंस के खतरनाक मैच का ऐलान, अपने भाई के कारण ही लगा बिग डॉग को बहुत बड़ा झटका

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
EXPERT COLUMNIST

WWE फास्टलेन (Fastlane) पीपीवी के लिए आखिरकार यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के मैच का ऐलान हो गया है। रोमन रेंस को अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को Fastlane में डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के खिलाफ डिफेंड करना होगा।

इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए पहले ही WWE ने जे उसो और डेनियल ब्रायन के बीच स्टील केज मैच का ऐलान कर दिया था। मैच की शर्त भी साफ थी कि अगर डेनियल ब्रायन इस मैच को जीत जाते हैं, तो वो Fastlane पीपीवी में रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे।

SmackDown में जिस मकसद से डेनियल ब्रायन ने स्टील केज मैच की मांग की थी, उसे उन्होंने सही साबित किया और बहुत बड़ी जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स - 5 मार्च 2021

WWE SmackDown के मेन इवेंट के अंत में रोमन रेंस को लगा बड़ा झटका

डेनियल ब्रायन और जे उसो के बीच SmackDown के मेन इवेंट में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। मैच के दौरान दोनों ही सुपरस्टार्स एक दूसरे को लिमिट तक लेकर गए। हालांकि अंत में डेनियल ब्रायन ने पहले जे उसो को केज के ऊपर से सुपरप्लेक्स लगाया और फिर जे उसो को यैस लॉक में जकड़ लिया था। जे उसो ने खुद को रोप्स के सहारे बचाने का प्रयास किया, लेकिन अंत में कुछ भी काम नहीं आया और उन्होंने टैपआउट कर दिया।

इसी के साथ डेनियल ब्रायन ने जबरदस्त जीत दर्ज की और Fastlane में खुद को रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी बनाया। रोमन रेंस इससे बिल्कुल भी खुश नहीं थे और खासकर इस बात को ध्यान में रखते हुए कि रोमन रेंस ने अपने भाई जे उसो को पहले ही कहा था कि अगर वो इस मैच को हारते हैं, तो यह सिर्फ उनकी ही नहीं बल्कि पूरे परिवार की बेइज्जती होगी।

हालांकि जे उसो के कारण रोमन रेंस को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है और अब उन्हें Fastlane पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करना होगा।

आपको बता दें कि Fastlane पीपीवी 21 मार्च (भारत में 22 मार्च) को लाइव आने वाला है। अब देखना दिलचस्प होगा कि रोमन रेंस औऱ डेनियल ब्रायन में से कौन से सुपरस्टार इस मैच को जीतने में कामयाब होता है। इस मैच में जीतने वाले सुपरस्टार का मैच WrestleMania में ऐज के खिलाफ होगा। इसी वजह से अब सभी की नजर Fastlane पर रहने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now