WWE Fastlane में पहले ही मैच में मिला नया चैंपियन, दिग्गज ने रचा इतिहास और Roman Reigns के भाई ने भी चौंकाया

cody rhodes jey uso new champions
WWE Fastlane 2023 में मिले नए टैग टीम चैंपियंस

WWE: WWE Fastlane 2023 की शुरुआत अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच से हुई, जहां कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और जे उसो (Jey Uso) ने फिन बैलर (Finn Balor) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को हराकर नए चैंपियंस बनने में सफलता पाई है। इस मैच की एक बेहद चौंकाने वाली बात ये रही कि प्रीस्ट और बैलर के साथ रिंगसाइड पर रिया रिप्ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो मौजूद नहीं थे।

प्रीस्ट और जे उसो ने मैच की शुरुआत की, जहां बेबीफेस टीम के लिए शुरुआत अच्छी रही। कोडी और जे का टीम वर्क अच्छा रहा, लेकिन द जजमेंट डे के माइंड गेम्स उनपर हावी होने लगे थे। एक समय पर हील रेसलर्स ने द ब्लडलाइन के पूर्व मेंबर को पूरी तरह डॉमिनेट किया हुआ था, जैसे ही रोड्स को टैग मिला उन्होंने बैलर की बुरी हालत कर दी।

मैच के दौरान रिया रिप्ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो बाहर आए, लेकिन जे ने डॉमिनिक पर अटैक कर दिया। वहीं मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन ने जे को अपनी खूबसूरती से झांसा देने की कोशिश की। जेडी मैकडॉनघ ने भी इंटरफेयर करने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। रिप्ली ने Money in the Bank ब्रीफकेस से जे पर हमला कर दिया था।

वहीं मैकडॉनघ द्वारा डेमियन प्रीस्ट पर गलती से ब्रीफकेस से हमला करना द जजमेंट डे पर भारी पड़ा। इसी मौके का फायदा उठाकर कोडी रोड्स और जे उसो ने मिलकर फिन बैलर पर हमला किया और जीत दर्ज करते हुए अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की।

Cody Rhodes और Jey Uso की टीम WWE टैग टीम डिवीजन को डॉमिनेट करेगी

आपको याद दिला दें कि कोडी रोड्स की WrestleMania 39 में रोमन रेंस के खिलाफ हार का कारण जे उसो भी थे। इसके बावजूद द अमेरिकन नाइटमेयर ने जे को Raw में आने का मौका दिया, लेकिन अभी तक केविन ओवेंस और ड्रू मैकइंटायर इस फैसले के खिलाफ रहे हैं।

खैर दूसरों के विचारों को किनारे करते हुए रोड्स ने Fastlane 2023 में जे उसो के साथ टीम बनाई और जीत दर्ज करते हुए अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप भी अपने नाम कर ली है। इस बीच ये भी देखना दिलचस्प होगा कि अब रिया रिप्ली और जे उसो के एंगल को किस तरह आगे बढ़ाया जाता है

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now