Create

WWE Fastlane के सभी चैंपियनशिप मैचों और उनके नतीजों पर एक नजर

Ankit
Enter caption
Ent

WWE फास्टलेन पीपीवी ने अपना असर रैसलमेनिया से पहले अच्छा छोड़ा। सभी मैचों को पसंद किया गया जबकि मेन इवेंट काफी रोमांचक था। इस पूरे पीपीवी में कुछ चार चैंपियनशिप मैच देखने को मिला जबकि दो नॉन टाइटल मैच थे। टैग टीम से लेकर, यूएस चैंपियनशिप, विमेंस चैंपियन और WWE चैंपियनशिप इन मैचों ने बेहतरीन रंग जमाया।

आइए नजर डालते हैं पीपीवी में हुए सभी चैंपियनशिप मैचों के परिणामों पर:


टैग टीम चैंपियनशिप मैच

ये मुकाबला ब्लू ब्रांड के चैंपियंस द उसोज और द न्यू डे रे बीच हुआ। इस मैच में न्यू डे की तरफ से कोफी किंगस्टन और जेवियर वुड्स ने टीम बनाई। ये मैच काफी शानदार चल रहा था, इस मैच के लिए उम्मीद थी कि द उसोज जीतेंगे और वैसा ही देखना को मिला। फर्क बस इतना था कि उसोज को डिसक्वॉलिफिकेशन से जीतना पड़ा। इस मैच में ब्लजिन ब्रदर्स ने दखल दिया और सभी सुपरस्टार्स की जबदस्त पिटाई करते रैसलमेनिया के लिए एक स्टोरीलाइन का आगाज किया।

Guess who didn't want to see #TheNewDay and The @WWEUsos finish their rivalry...
The BLUDGEON BROTHERS! #WWEFastlane pic.twitter.com/L7suzv8Q3R
— WWE Universe (@WWEUniverse) March 12, 2018

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच

शार्लेट को स्मैकडाउन में रुबी रायट ने साफ किया था कि वो उनसे खिताब को छीन लेंगी। मैच काफी अच्छा और रोमांचक हुआ। रुबी रायट ने पूरी तरह मैच पर काबू कर लिया था जबकि शार्लेट को मौका पलटवार के लिए कम मिल रहा था। रायट स्क्वाड को देखते हुए बैकस्टेज से बेकी लिंच और नेओमी आ गई लेकिन कुछ समय बाद रेफरी ने सभी को रिंग साइड से बाहर कर दिया। तभी शार्लेट ने मौका देखकर अपना सबमिशन मूव लगाया और जीत हासिल की। मैच के बाद असुका वहां पहुंच गई और साफ किया कि वो रैसलमेनिया में क्वीन से लड़ने वाली है।

THE QUEEN continues to reign as @MsCharlotteWWE retains the #SDLive #WomensTitle! #WWEFastlane pic.twitter.com/YDTOo42XBD
— WWE (@WWE) March 12, 2018

यूएस चैंपियनशिप मैच

बॉबी रुड और रैंडी ऑर्टन के बीच खिताब के लिए मैच हुआ। बॉबी रुड ने रॉयल रंबल से पहले यूएस चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया था। उसके बाद ऐसा कोई सुपरस्टार नहीं था जो उन्हें चैलेंज कर सके। रैंडी ऑर्टन और रुड का मैच तय किया गया और शानदार RKO मारकर फास्टलेन में रैंडी ऑर्टन ने जीत दर्ज की। इसी के साथ रैंडी ने 16 साल का सपना पूरा हुआ और ग्रैंड स्लैम भी अपने नाम कर लिया।

#TheViper just hit a GRAND SLAM...@RandyOrton is your NEW #USChampion! #WWEFastlane pic.twitter.com/hEH78LBx6b
— WWE (@WWE) March 12, 2018

WWE चैंपियनशिप मैच

फास्टलेन का मेन इवेंट सिक्स पैक चैलेंज मैच हुआ। इस मुकाबले में एजे स्टाइल्स को अपने खिताब को सीना, कॉर्बिन, जिगलर, सैमी और ओवंस के खिलाफ डिफेंड करना था। इस मैच में सीना ने चार एए मारे लेकिन जीत हासिल नहीं हुई। एजे स्टाइल्स को टेबल पर तक सीना ने एए मार दिया लेकिन फिर भी जीत तक नहीं पहुंच पाए।

शेन मैकमैहन ने अपनी चालाकी से ओवंस और जेन को परेशान किया। अंत में एजे स्टाइल्स ने मौका देखकर ओवंस को फिनोमिनल फॉर आर्म मारा और जीत दर्ज की। अब रैसलमेनिया में एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा का मैच टाइटल के लिए होगा।

He found his spot, and he TOOK IT...@AJStylesOrg nails @FightOwensFight with the #PhenomenalForearm to RETAIN the @WWE Championship! #WWEFastlane pic.twitter.com/rcqzLgNY3Z
— WWE (@WWE) March 12, 2018

Quick Links

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment