COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Fastlane रिजल्ट्स LIVE: 10 मार्च 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
25.00K   //    11 Mar 2019, 04:19 IST

Enter caption

रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ vs बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर

कॉर्बिन, लैश्ले और मैकइंटायर पहले आ गए है। शील्ड ने अपने ही अंदाज में फैंस के बीच से एंट्री की ।रिंग में आते ही शील्ड ने हमला कर दिया और तीनों को रिंग के बाहर कर दिया है। सैथ और लैश्ले के बीच मुकाबला शुरू हो गया है। लैश्ले ने कॉर्नर पर ले जाकर सैथ को पंच मार दिए लेकिन सैथ ने क्लोजलाइन मारकर गिरा दिया। सैथ को अब तीनों मिलकर मार रहे है। सैथ ने टैग दे दिया है। डीन ने आकर कॉर्बिन पर हमला कर दिया। रोमन ने आकर मैकइंटायर को रिंग के बाहर कर दिया। रोमन और मैकइंटायर का मुकाबला हो रहा है। डबल शोल्डर अटैक अब मैकइंटायर पर मार दिया है। सैथ को अब तीनों मिलकर मार रहे है। सैथ टैग नहीं दे पा रहे है। डीन ने आकर पहले लैश्ले को बाहर किया और फिर मैकइंटायर को क्लोजलाइन मार दिया। डीन ने टॉप रोप से मैकइंटायर के ऊपर शोल्डर मार दिया है। बैरन को भी पंच मार दिया लेकिन लैश्ले ने स्पीयर शानदार डीन को मार दिया। रोमन और सैथ को बैरन और लैश्ले ने बैरीकेट के बाहर फेंक दिया। मैकइंटायर ने डीन को किक मारकर रिंग के बाहर कर दिया। रैफरी के नौ तक गिनते ही वो अंदर आ गए।

लैश्ले ने डीन को फेेस फर्स्ट मार दिया है। मैकइंटायर अब लगातार हमला कर रहे है। डीन को सुपलैक्स उन्होंने मार दिया। लैश्ले को नैक ब्रेकर डीन ने मार दिया। एंब्रोज ने क्लोजलाइन मैकइंटायर को दे दिया है। डीन ने मुश्किल से रोमन को टैग दे दिया। रोमन ने आकर तीनों को पीटना शुरू कर दिया है। और बैरन को बिग बूट मार दिया। रोमन ने मैकइंटायर पर अटैक कर दिया। मैकइंटायर पर सैथ ने हमला कर दिया और इसके बाद सुसाइड डाइव दोनों ने लैश्ले और मैकइँटायर पर मार दिया। रोमन को इसके बाद डीप सिक्स बैरन ने मार दिया लेकिन वो बच गए। लैश्ले और मैकइंटायर अब सैथ को मार रहे है लेकिन इनके ऊपर से डीन कूद गए है। बैरन और रोमन एक दूसरे को पंच मार रहे है। बैरन ने पोस्ट में रोमन को मार दिया। बैरन ने इसके बाद चोकस्लैम रोमन को मार दिया।सैथ और डीन अब लैश्ले और मैकइंटायर को मार रहे है। सभी फैंस के बीच चले गए है। रोमन ने बैरन को उठाकर पॉवरबॉम्ब मार दिया है।

रोमन ने लैश्ले और मैकइंटायर को सुपरमैन पंच मार दिया है। बैरन ने डीडीटी मारा लेकिन डीन ने आकर बचा लिया। रिंग के बाहर रोमन रेंस को ट्रिपल पॉवरबॉम्ब देने की तैयारी हो रही है लेकिन डीन और सैथ ने बचा लिया। रोमन ने सुपरमैन पंच लैश्ले को दे दिया। और इसके बाद स्पीयर बैरन को मार दिया। तीनों अब मैकइंटायर को पीट रहे है। मैकइंटायर को तीनों ने ट्रिपल पॉवरबॉम्ब एनाउंस टेबल पर दे दिया है। तीनों ने अब कॉर्बिन को रिंग में घेर लिया है। तीनों ने अंतिम बार ट्रिपल पॉवरबॉम्म बैरन कॉर्बिन को दे दिया है। इसके बाद रोमन रेंस ने कवर कर ये मैच जीत लिया है। तीनों एक दूसरे के गले लगे।

शील्ड ने जीता मैच


इलायस का सैगमेंट

इलायस के सैगमेंट में रैंडी ऑर्टन ने आरकेओ इलायस को मार दिया है। लेकिन फिनोमिनल फोर एजे स्टाइल्स ने रैंडी ऑर्टन को मारकर हड़कंप मचा दिया।

Advertisement

शार्लेट फ्लेयर vs बैकी लिंच (अगर बैकी जीतीं, तो उन्हें रैसलमेनिया में होने वाले रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह दी जाएगी)

शार्लेट फ्लेयर आ गई है। बैकी भी आ गई है लेकिन बैशाखी के सहारे वो आई है। एक बात ये भी ध्यान देने वाली होगी की बैकी ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है कि अगर उन्हें कुछ होता है तो wwe की जिम्मेदारी नहीं होगी। मैच शुरू हो गया। बैकी ने बैशाखी बाहर फेंक दी। बैकी ने पंच मारना शुरू कर दिया है। हालांकि वो लंगड़ा रही है। शार्लेट ने अब बैकी के पांव में हमला शुरू कर दिया है। उनका पांव शार्लेट ने मोड़ दिया है। फैंस बैकी का समर्थन कर रहे है। शार्लेट ने बैकी का पांव एपरन पर पटक दिया है। लगातार अब बैकी के पांव पर शार्लेट अटैक कर रही है। बैकी ने अचानक शार्लेट को रोल कर दिया लेकिन शार्लेट बच गई। रिंग के बाहर बैरीकेट में बैकी ने शार्लेट को पटक दिया। टॉप रोप से बैकी ने शार्लेट को रिंग के बाहर कर दिया है। रैफरी के सात गिनने तक शार्लेट अंदर आ गई। बैकी ने शार्लेट को सबमिशन कर दिया लेकिन फिगर फोर शार्लेट ने लगा दिया।

ये क्या रोंडा राउजी आ गई है। रैफरी ने डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए इस मैच का विजेता बैकी लिंच को बना दिया है। यानि की अब रैसलमेनिया में ट्रिपल थ्रैट मैच होगा। रोंडा चलीं गई है। बैकी लिंच काफी खुश है।

बैकी लिंच ने जीता मैच


केविन ओवेंस vs डेनियल ब्रायन vs मुस्तफा अली (WWE चैंपियनशिप मैच)

सबसे पहले केविन ओवेंस रिंग में आ गए है। डेनियल ब्रायन इसके बाद एरिक रोवन के साथ आ गए। मुस्तफा अली इस मैच में शामिल हो गए है। क्योंकि विंस ने कहा था कि ये मैच ट्रिपल थ्रैट मैच होगा। फैंस कोफी को लाने के चैंट्स लगा रहे है। खैर फिलहाल मैच शुरू हो गया है। डेनियल को केविन और मुस्तफा ने बाहर फेंक दिया। इसके बाद मुस्तफा ने शानदार ड्राप किक केविन को मार दी। केविन को बचाने डेनियल आ गए। कोफी के लगातार चैंट्स लग रहे है। मुस्तफा ने डेनियल को रिंग के बाहर कर दिया। डेनियल ने वापसी कर दोनों को सुपरकिक मारकर गिरा दिया। मुस्तफा टॉप रोप पर है लेकिन डेनियल ने ड्राप किक मारकर उन्हें बैरीकेट में फेंक दिया।

डेनियल ब्रायन ने फिर से मुस्तफा क्लोजलाइन मार दिया। ओवेंस ने आकर अब दोनों को गिरा दिया। ओवेंस ने दोनों को सुपरकिक मार दी। लेकिन मुस्तफा ने केविन को उठाकर डेनियल के ऊपर मार दिया।मुस्तफा ने डेनियल को टॉप रोप से स्पैनिश फ्लाई मार दिया है। और इसके बाद वो केविन के ऊपर कूद गए लेकिन वो हट गए। केविन ने स्टनर मारकर मुस्तफा को कवर किया लेकिन डेनियल ने बचा लिया।केविन ऩे डेनियल को पॉवरबॉम्ब मारकर कवर किया लेकिन डेनियल बच गए। डेनियल ने उठाकर केविन को एपरन पर मार दिया। अली ने पोस्ट पर डेनियल को मार दिया। एपरन पर अब अली टॉप रोप से डेनियल के ऊपर से कूद गए। लेकिन बाहर से एरिक रोवन ने डेनियल को खींच लिया। एरिक रिंग में आ रहे है लेकिन केविन और अली ने किक मारकर उन्हें गिरा दिया। डेनियल ने घुटने से केविन को मार दिया। और इसके बाद रिंग में डाल दिया। अली ने डेनियल को टॉप रोप से शानदार डीडीटी मार दिया है। केविन ने पॉवरबॉम्ब अली को मार दिया। लेकिन एरिक ने स्पिन किक केविन को मार दी। इसके बाद केविन को बैरीकेट के बाहर फेंक दिया। डेनियल ने अली को कवर किया लेकिन अली ने किकआउट कर लिया। डेनियल ने इसके बाद अली को रनिंग नी मार दी है और कवर कर ये मैच जीत लिया है। मैच के बाद एरिक ने अली को उठाकर पटक दिया है।

डेनियल ब्रायन ने अपना टाइटल डिफेंड किया


साशा बैंक्स, बेली vs नाया जैक्स, टमिना (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

बेली और साशा पहले पहुंच गई है। नाया और टमिना भी उन्हें चुनौती देने आ गई हैं। मैच शुरू हो गया है। मैच काफी अच्छा ये रहा है। बेली ने अकेले काफी शानदार प्रदर्शन किया। टमिना और नाया ने कई बार कवर किया लेकिन दोनों ने हार नहीं मानी। बेली ने अंत में नाया जैक्स शानदार डीडीटी मारकर कवर कर मैच जीत लिया। लेकिन मैच के बाद नाया और टमिना ने बेली और साशा को बुरी तरह पीट दिया है। रिंग के बाहर कमेंट्री बॉक्स में हॉल ऑफ फेमर बैथ फिनॉक्स भी बैठी थी। नाया और टमिना ने उन्हें भी रिंग में लाकर पीट दिया। उनकी दोस्त नटालिया बचाने आई लेकिन उन्हें भी इन दोनों ने पंच मारकर गिरा दिया। रैफरी ने आकर नाया और टमिना को पकड़ा और शांत कराया।

साशा और बेली ने अपना टाइटल डिफेंड किया


फैटल 4वे मैच (यूएस चैंपियनशिप मैच)

आर ट्रूथ आ गए है। एंड्राडे भी पहुंच गए। इसके बाद रे मिस्टीरियो और समोआ जो पहुंच गए है। मैच शुरू हो गया है। समोआ जो ने सभी को रिंग के बाहर कर दिया। रिंग के बाहर ट्रूथ ने क्लोजलाइन मारकर एंड्राडे को गिरा दिया। सभी के ऊपर रिंग के ऊपर से समोआ जो ने छलांग लगा दी। रिंग के अंदर अब समोआ कहर बरपा रहे है। लेकिन एंड्राडे और रे ने मिलकर जो को रिंग के बाहर कर दिया। ट्रूथ ने आकर शानदार किक एंड्राडे को मार दी। जो ने कोकिना क्लच ट्रूथ को लगा दिया। इसके बाद शानदार डीडीटी जो को रे ने लगा दिया है।

जो ने रे को रिंग के बाहर कर दिया। लेकिन एंड्राडे ने ड्राप किक जो को मार दी। ट्रूथ ने आकर एंड्राडे और रे को पीटना शुरू कर दिया लेकिन जो ने ट्रूथ को एपरन में मार दिया। इसके बाद जो के ऊपर एंड्राडे ने छलांग लगा दी लेकिन रे ने एंड्राडे को किक मार दी। रे को एंड्राडे ने डीडीटी मार दिया। आर ट्रूथ ने जॉन सीना के अंदाज में अब मूव लगाने शुरू कर दिए है। एंड्राडे को बैक में किक भी मार दी लेकिन जो ने आकर बचा लिया। जो ने पोस्ट में आर ट्रूथ को मार दिया। इसके बाद रे ने समोआ जो 619 मार दिया। लेकेिन अचानक कोकिना क्लच रे को समोआ जो ने लगा दिया और सबमिशन के जरिए ये मैच जीत लिया।

समोआ जो ने अपना टाइटल डिफेंड किया


द रिवाइवल vs चैड गेबल, बॉबी रूड vs एलिस्टर ब्लैक, रिकोशे(रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

तीनों टीमों के सुपरस्टार्स रिंग में पहुंच गए है। ये मुकाबला काफी बेहतरीन होने वाला हैं। शुरू में ही एलिस्टर और रिकोशे ने सभी को रिंग के बाहर का रास्ता दिखा दिया है। लेकिन रिवाइवल ने वापसी कर रिकोशे को डबल डीडीटी मारकर कवर किया। रिकोशे को अब टैग देने का मौका नहीं मिल रहा है। रिकोशे को डायसन ने टॉप रोप में डालकर सुपलैक्स मार दिया। रिकोशे को अब लगातार कवर किया जा रहा है। रिकोशे ने काफी देर बाद एलिस्टर को टैग दे दिया। एलिस्टर ने आते ही चैड गेबल और बॉबी को किक मारकर रिंग में गिरा दिया और इसके बाद मूनशॉल्ट बॉबी को मार दिया।रूड ने एलिस्टर को स्पाइन बस्टर मार दिया है।

रिकोशे ने शानदार फ्लाईंग किक गेबल को मार दी लेकिन बॉबी ने आकर बचा लिया। रिकोशे ने टॉप रोप से डायसन को गर्दन के बल पकड़ कर सभी के ऊपर रिंग के बाहर फेंक दिया। सभी सुपरस्टार रिंग के बाहर धरासाई हो गए है। रिंग के बाहर रूड ने बैरीकेट में ब्लैक को मार दिया। रूड को शानदार किक रिकोशे को मार दी। डायसन को गेबल ने रोलअप करने की कोशिश की लेकिन इसके बाद रिवाइवल ने शानदार मूव लगाकर ये मैच जीत लिया है। रिकोशे और ब्लैक ने आकर इसके बाद सभी को पीटना शुरू कर दिया है और काफी गुस्से में रिंग के बाहर चले गए है।

द रिवाइवल ने अपना टाइटल डिफेंड किया


डेनियल ब्रायन vs केविन ओवंस vs कोफी किंग्सटन (WWE चैंपियनशिप मैच) लेकिन बाद में ये हैंडीकैप मैच कर दिया और कोफी vs द बार के बीच ये मैच हो गया

कोफी सबसे पहले आ गए है। और फैंस काफी समर्थन उन्हें दे रहे है। लेकिन ये क्या एनाउंस ये किया गया कि चैंपियनशिप मैच बाद में होगा। पहले टू ऑन वन हैंडीकैप मैच द बार और कोफी के बीच होगा। कोफी और द बार के बीच मैच शुरू हो गया है। शेमस और सिजेरो ने आकर कोफी को पीटना शुरू कर दिया है। फैंस खुश नहीं है। क्योंकि कोफी को फिर मजाक बन गया। सिजेरो ने अपर कट और शेमस ने किक मारकर कोफी को रिंग के बाहर कर दिया। रिंग के बाहर भी बैरीकेट में कोफी को फेंक दिया है। कोफी ने वापसी कर शेमस को स्टील स्टेप पर मार दिया और इसके बाद सिजेरो के ऊपर कूद गए लेकिन सिजेरो ने अपर कट मार दिया। द बार ने अपना फिनिशिंग मूव मार दिया है। कोफी बुरी तरह रिंग में पड़े हुए है। कोफी को बचाने अब जेवियर और बिग ई आ गए लेकिन उन पर पीछे से नाकामुरा और रूसेव ने हमला कर दिया। रिंग के अंदर द बार ने कोफी को कवर कर ये मैच जीत लिया।

द बार ने जीता मैच


बैकस्टेज

जेवियर वुड्स और बिग ई ने जाकर विंस मैकमैहन ने कोफी किंग्सटन को wwe चैंपियनशिप मैच में शामिल करने को कहा। और विंस मैकमैहन ने मांग करते हुए इसे ट्रिपल थ्रैट मैच कर दिया।


असुका vs मैंडी रोज़ (WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच)

मैंडी रोज अपनी दोस्त सोन्या डेविल के साथ आ गई है। असुका भी पहुंच गईं। असुका ने शुरू में ही सबमिशन करने की कोशिश की लेकिन मैंडी बच गई। इसके बाद असुका ने लगातार दो क्लोजलाइन मार दी। फिर एंक लॉक भी लगा दिया। सोन्या डेविल लगातार असुका का ध्यान भटका रही है। मैंडी ने शानदार किक मारकर असुका को कवर किया लेकिन वो बच गई। असुका ने फिर लॉक लगा दिया लेकिन मैंडी ने उन्हें उठाकर गिरा दिया। असुका ने चांटा मारकर मैंडी को गिरा दिया और इसके बाद दूसरे रोप से ड्राप किक मार दी। असुका ने सुपलैक्स मारकर नी मार दी और कवर किया लेकिन मैंडी बच गई।

सोन्या डेविल ने कैंडी स्टिक निकाल दी है। उन्होंने एपरन ऊपर कर दिया। मैडी का पांव उसमें फंस गया है। मौके का फायदा उठाकर शानदार किक मैंडी को असुका ने मार दी और मैच जीत लिया। सोन्या डेविल से काफी नाराज अब मैंडी रोज हैं।

असुका ने अपना टाइटल डिफेंड किया



द उसोज़ vs शेन मैकमैहन, द मिज़ (WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

शेन मैकमैहन और मिज ने सबसे पहले एंट्री कर ली है। द उसोज भी रिंग में पहुंच गए है। मैच की शुरूआत शेन और जिम्मी ने की। शेन ने जिम्मी को शुरू में ही नैक ब्रेकर मार दिया। मिज और शेन मिलकर अब जिम्मी पर अटैक कर रहे है। मिज का ये होमटाउन है तो उन्हें समर्थन मिल रहा है। मिज और शेन मूव्स लगातार कवर कर रहे है। जिम्मी ने इसके बाद शानदार क्लोजलाइन देकर शेन को गिरा दिया। अब दोनों शेन पर अटैक कर रहे है। शेन अब टैग नहीं दे पा रहे है। काफी देर बाद शेन ने जे को डीडीटी मारकर टैग दे दिया।

मिज ने रिंग में आकर दोनों को पीटना शुरू कर दिया। जिम्मी को डबल नी मिज ने मार दी। इसके बाद दोनों को रिंग के बाहर कर दिया।टॉप रोप से इसके बाद दोनों के ऊपर छलांग मार दी। रिंग के अंदर जिम्मी को डीडीटी मारकर मिज ने कवर किया लेकिन वो बच गए।मिज को अब डबल सुपर किक पड़ गई है। और इसके बाद शेन मैकमैहन को डबल डीडीटी पड़ गया है। मिज ने अपना फिनिशिंग मूव जिम्मी को लगा दिया लेकिन उन्होंने फिर किकआउट कर लिया।जे ने फिर मिज को किक मार दी।मिज और जे टॉप रोप से नीचे गिर गए। लेकिन शेन रिंग के ऊपर चढ़ गए और उन्होंने किक मार दी। लेकिन जे और वो टकरा गए। दोनों बुरी तरह नीचे गिर गए। मिज टॉप रोप से कूद गए है लेकिन जिम्मी ने फायदा उठाकर उन्हीं को कवर कर ये मैच जीत लिया है। रिंग के बाहर मिज के पिता से शेन और मिज दोनों मिले। लेकिन ये क्या पीछे से शेन ने मिज के ऊपर अटैक कर दिया और बुरी तरह पीट दिया है। शेेन ने मिज के पिता का मुंह पकड़ कर पीछे की तरफ धक्का दे दिया है।

द उसोज ने अपना टाइटल डिफेंड किया


नमस्कार फास्टलेन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। फास्टलेन को शुरू होने में अब बस कुछ ही मिनटों का समय रह गया है। रैसलमेनिया से पहले फास्टलेन WWE का आखिरी पे-पर-व्यू होगा। इसके लिए कंपनी द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई है। शो में यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड नहीं की जाएगी। इसके अलावा बाकी लगभग सभी चैंपियनशिप दांव पर होंगी। इस पे-पर-व्यू के बाद रैसलमेनिया का पूरा मैच कार्ड लगभग साफ हो जाएगा। अभी WWE यूनिवर्स की नजरें फास्टलेन पर टिकी हुई हैं। फैंस के लिए कई मायनो में ये पे-पर-व्यू बेहद खास हो सकता है। महीनों बाद शील्ड वापसी करते हुए मैच लड़ेगी तो वहीं बैकी लिंच के पास रैसलमेनिया के टाइटल मैच में शामिल होने का मौका है।इस हफ्ते द शील्ड का रीयूनियन हुआ है और फैंस इनसे एक जबरदस्त मैच की उम्मीद कर सकते हैं। मैच के अंत होने के तरीके से ही रैसलमेनिया में रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़ के मैच को लेकर तस्वीर साफ होगी।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...