WWE न्यूज़: FastLane और 'शील्ड' पर नया अपडेट सामने आया

Ankit
Enter caption

रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया बीमारी के बाद WWE में 4 महीनों बाद वापसी की है और फास्टलेन में सैथ रॉलिंस के सात मिलकर वो 3 ऑन 2 हैंडीकैप मैच लड़ने वाले हैं। हालांकि किस रोल में रोमन रेंस फ्यूचर में नजर आएंगे ये कहना अभी मुश्किल हैं।

22 अक्टूबर 2018 के बाद से रोमन रेंस ने एक भी मैच नहीं लड़ा है, ये वहीं वक्त है जब रेंस ने एलान किया था कि वो ल्यूकीमिया की बीमारी से लड़ रहे हैं। पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने वापसी करते हुए पहले सैथ रॉलिंस को को गले लगाया उसके बाद अपने शील्ड भाई डीन एम्ब्रोज को रिंग में बचाने के लिए आए। खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि शील्ड का रीयूनियन जल्द होने वाला है। फास्टलेन के लिए रोमन रेंस के मुकाबले का एलान तो हुआ है लेकिन अभी मास्टर प्लान इस मैच का आना बाकी है क्योंकि इसमें बदलाव होने वाला है।

रैसलिंग जानकार के मुताबिक फास्टलेन के लिए अभी दो प्लान सामने आए हैं, जिसमें एक शील्ड को फिर से बनाने के बाद बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच करवाना। दूसरे प्लान में बताया जा रहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी मुकाबले में बुक किया जा सकता है, जबकि उस टीम में इलायस चौथे मेंबर का रोल निभा सकते हैं। ये इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि पिछले हफ्ते इलायस और एम्ब्रोज की कहानी देखने को मिली थी। तो क्या अब कहा जा सकता है कि इस बार शील्ड में तीन नहीं चार मेंबर होने वाले हैं।

कयास लगाया जा रहा है कि इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में फास्टलेन और शील्ड के सभी प्लान के ऊपर से पर्दा उठा जाएगा । खैर, अब देखना होगा कि WWE अपने फैंस के लिए क्या प्लान बनाता है और कैसे रोमन रेंस इस हफ्ते अपने शील्ड भाइयों के साथ टीम बनाते हैं और क्या नया मेंबर शील्ड में जुड़ता है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं