Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस के फैन से पंगा लेकर किंग कॉर्बिन को हुआ नुकसान, WWE ने दी कड़ी सजा

  • किंग कॉर्बिन पर भले ही मैच नहीं लड़ने का बैन था, लेकिन फिर भी उन्होंने रोमन रेंस का मजा जरूर किरकिरा किया
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 16 Feb 2020, 15:03 IST

इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन में किंग कॉर्बिन किसी भी मैच का हिस्सा नहीं थे और ना ही उन्हें कोई प्रोमो करते हुए देखा गया। कॉर्बिन को सिर्फ मेन इवेंट में ही फैन के बीच टिकट के साथ देखा गया था और उन्होंने रोमन रेंस के ऊपर अटैक भी किया। हालांकि कॉर्बिन के मैच नहीं लड़ने का कारण सामने आ गया है। WWE ने कॉर्बिन को खराब बर्ताव करने के लिए उनके ऊपर बैन लगा दिया था।

दरअसल दो हफ्ते स्मैकडाउन के मेन इवेंट में रोमन रेंस और द उसोज ने किंग कॉर्बिन, डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड को हराया था। इसके बाद रेंस ने कॉर्बिन को डॉग फूड से नहलाया था। इसी वीडियो को पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में दिखाया गया, जिससे कॉर्बिन काफी गुस्सा हो गए और सबसे पहले उन्होंने अपना गुस्सा एक कर्मचारी पर निकाला और उन्हें दरवाजे से नीचे फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें: 3 कारण जो साबित करते हैं कि WrestleMania 36 में जॉन सीना और फीन्ड का मैच WWE के लिए बेस्ट रहेगा

इसके बाद रिंग साइड पर आकर उन्होंने रोमन रेंस के ऊपर निशाना साधा और उनके खिलाफ मैच की मांग की। इस बीच रेंस के आने से पहले उन्होंने रिंगसाइड पर मौजूद रेंस के फैन के ऊपर ड्रिंक को फेंक दिया था। भले ही इसके बाद रेंस ने आकर कॉर्बिन को मारा और बाद में दोनों के बीच सुपर शोडाउन के लिए स्टील केज मैच का ऐलान भी हुआ।

हालांकि WWE को कॉर्बिन द्वारा की गई हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने सख्त कदम उठाते हुए कॉर्बिन को स्मैकडाउन में लड़ने से बैन कर दिया गया और साथ ही में उनके ऊपर हैवी फाइन भी लगाया। कॉर्बिन के ऊपर कितना फाइन लगाया गया है, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

खैर इस सजा से कॉर्बिन को कोई खास फर्क नहीं पड़ा और वो स्मैकडाउन के मेन इवेंट में क्राउड के बीच में मौजूद रहे और उन्होंने रेंस का पूरा मैच देखा। रेंस के मैच जीतने के बाद कॉर्बिन ने उनके ऊपर अटैक किया और फिर वहां से चले गए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 16 Feb 2020, 15:03 IST
Advertisement
Fetching more content...